उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भारत और CRPF पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना युवक को पड़ा भारी, गिरफ्तार

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर भारत और सीआरपीएफ के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करना एक युवक को भारी पड़ गया. पुलिस ने विश्वजीत पांडेय नामक युवक को मंगलवार को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

By

Published : Feb 20, 2019, 8:27 AM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:24 PM IST

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ

बलिया :पुलिस नेमंगलवार कोसोशल नेटवर्किंग साइटफेसबुकपर भारत और सीआरपीएफ के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले एक युवक कोगिरफ्तार किया है.विश्वजीत पांडेय नामक इस युवक के खिलाफपुलिस नेभारतीय दंड विधान की धारा 124 ए और 153 ए तथा आईटी एक्ट की धारा 66 में नामजद मुकदमा दर्ज किया है.

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ

वहीं, पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने बताया किपकड़ी थाना क्षेत्र के बनकटा गांव के रहने वाले विश्वजीत नेफेसबुक पर भारत और सीआरपीएफ के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी पोस्ट की थी.उन्होंने बताया कि इस मामले में एक शिकायत पर कल पकड़ी थाना में विश्वजीत के खिलाफमुकदमा दर्ज कर लिया गया है.एसपी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी विश्वजीत को गिरफ्तार कर लिया है.

इसके अलावा बाराबंकी में अधिवक्ताओं ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर वकील रणधीर सिंह सुमन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) सतीश कुमार ने बताया कि सुमन पर आइटी एक्ट औरअन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक ने सर्विलांस टीम को मामले की पड़ताल करने और आपत्तिजनक पोस्ट को लाइक करने वालों को भी चिहिन्त करने का निर्देश दिया है.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details