उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बलियाः वकीलों ने भाजपा विधायक के खिलाफ किया प्रदर्शन, कहा-दबाव में पुलिस नहीं कर रही गिरफ्तारी

यूपी के बलिया में वकील के साथ मारपीट करने वाले की गिरफ्तारी न होने पर अधिवक्ताओं ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया. वकीलों का कहना है कि बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के दबाव में गिरफ्तारी नहीं हो रही है.

By

Published : Jan 5, 2020, 2:31 AM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:24 PM IST

etv bharat
प्रदर्शन करते वकील.

बलियाः बैरिया तहसील में अधिवक्ता के साथ हुए मारपीट और लूट की घटना में आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से नाराज वकीलों ने शनिवार को कलेक्ट्रेट में जमकर प्रदर्शन किया. अधिवक्ताओं ने भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के खिलाफ नारेबाजी की और आरोप लगाया कि उनके दबाव की वजह से गिरफ्तारी नहीं हो रही है.

प्रदर्शन करते वकील.

अधिवक्ताओं का आरोप है कि 12 दिसंबर को बैरिया तहसील में अधिवक्ता अरविंद सिंह के साथ मारपीट और लूट की घटना हुई. इस घटना में काफी दबाव के बाद पुलिस ने संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया लेकिन कोई गिरफ्तारी नहीं हुई. अधिवक्ताओं का आरोप है कि भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह अपने राजनीतिक दबाव के कारण पुलिसिया कार्रवाई को नहीं होने दे रहे हैं.

इसे भी पढेंः-बलियाः सपा नेता रामगोविंद चौधरी के बयान पर मंत्री उपेंद्र तिवारी ने किया तीखा पलटवार

क्रिमिनल एंड रेवेन्यू बार एसोसिएशन बलिया के अध्यक्ष देवेंद्र नाथ मिश्र ने बताया कि अधिवक्ता के साथ हुई घटना को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.12 दिसंबर के बाद से अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई. भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के दबाव के कारण पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है. हम लोगों ने जिलाधिकारी से मिलकर तीन दिनों में गिरफ्तारी की मांग की है. यदि गिरफ्तारी नहीं होती है तो जनपद के सभी तहसीलों में वकील प्रदर्शन कर जिले को डिस्टर्ब कर देंगे और इसकी पूरी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details