उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बलिया में प्रेम प्रसंग में की गई थी युवती की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 31, 2021, 5:33 AM IST

बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के सराक गांव में सोमवार दोपहर को एक युक्ति की गला रेत हत्या कर दी गई थी. उसका शव गेहूं के खेत में मिला था. इस मामले में पुलिस ने मंगलवार को आरोपी अन्नू राजभर पुत्र सरल निवासी ग्राम सरांक थाना बांसडीह रोड जनपद बलिया को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस गिरफ्तार में हत्यारोपी.
पुलिस गिरफ्तार में हत्यारोपी.

बलियाः बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के सराक गांव में सोमवार दोपहर को एक युक्ति की गला रेत हत्या कर दी गई थी. उसका शव गेहूं के खेत में मिला था. इस मामले में पुलिस ने मंगलवार को आरोपी अन्नू राजभर पुत्र सरल निवासी ग्राम सरांक थाना बांसडीह रोड जनपद बलिया को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसके पास से हत्या में प्रयुक्त किया गया चाकू भी बरामद किया है. पुलिस के अनुसार युवती की हत्या प्रेम प्रसंग में की गई थी.

पुलिस गिरफ्त में हत्यारोपी.

युवती के बात नहीं करने से नाराज था आरोपी

बांसडीह पुलिस ने युवती की हत्याकर उसके शव को खेत में फेंकने के आरोप में अन्नू राजभर को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार अन्नू ने बताया कि वह मरने वाली युवती से प्रेम करता था. वह उसे पैसे भी देता था. उसने जब युवती को पैसा देना बंद कर दिया तो युवती ने उससे बात करना बंद कर दिया. इससे वह नाराज था. रात में वह

यह भी पढ़ेंःयुवती की गला काट कर हत्या, खेत में मिला शव

'पैसे नहीं देने पर ले ली जान'

अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि सोमवार दोपहर 3 बजे बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के सराक गांव में गेहू के खेत भी एक युवती का शव मिला था. युवती के परिजन से पूछताछ की गई थी. इसके बाद पुलिस ने मंगलवार को गांव के ही एक युवक अन्नू राजभर को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया गया कि उसकी और मृतका की काफी दिन से जान पहचान थी. वह मृतका को पैसे भी देता था. सोमवार की रात वह युवती को बुलाकर अपना पैसा वापस मांग रहा था. पैसे नहीं देने पर युवक ने युवती की गला काट हत्या कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details