उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बलिया: पूर्ति निरीक्षक को मिली जान से मारने की धमकी

बलिया के बैरिया तहसील के पूर्ति निरीक्षक दुर्गानंद को फोन से जान से मारने की धमकी मिलने का मामला सामने आया है. पूर्ति निरीक्षक कहना है कि दुर्जनपुर गांव के रहने वाले डब्लू सिंह ने धमकी दिया है कि अगर कार्रवाई की तो बैरिया तहसील क्षेत्र में प्रवेश करने पर मार देंगे.

By

Published : May 7, 2019, 8:20 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:24 PM IST

पूर्ति निरीक्षक को मिली जान से मारने की धमकी.

बलिया:जिले के बैरिया तहसील के पूर्ति निरीक्षक दुर्गानंद यादव को फोन के द्वारा जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. इसके बाद पीड़ित पूर्ति निरीक्षक ने थाने में तहरीर दी लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. इसके बाद मंगलवार को जिले के सभी पूर्ति निरीक्षक ने जिला पूर्ति अधिकारी के निर्देशन में जिलाधिकारी से मिलकर इस मामले में न्याय दिलाने की गुहार लगाई है.

पूर्ति निरीक्षक को मिली जान से मारने की धमकी.

जानिए क्या है मामला

  • पूर्ति निरीक्षक दुर्गानंद यादव को फोन से धमकी मिलने का यह मामला रविवार शाम 6 बजे का है.
  • जिसके बाद पूर्ति निरीक्षक ने रेवती थाने में एफआईआर दर्ज करने के लिए तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की.
  • इसके बाद मंगलवार को जिला पूर्ति अधिकारी के नेतृत्व में जिले के सभी पूर्ति निरीक्षक जिलाधिकारी से मिलने उनके आवास पहुंचे जहां डीएम ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

यहां पर लगभग 13 सौ यूनिटी खाद्यान्न की कालाबाजारी का जॉर्ज तहसीलदार महोदय के द्वारा हमें दिया गया था. इसी संबंध में एसडीएम महोदय के आदेश पर कार्रवाई की पत्रावली मैने तैयार की है. इसी के बाद फोन से मुझे धमकी दी गई है. पूर्ति निरीक्षक ने कहा कि दुर्जनपुर गांव के रहने वाले डब्लू सिंह ने धमकी दिया है कि अगर कार्रवाई की तो बैरिया तहसील क्षेत्र में प्रवेश करने पर मार देंगे.

-दुर्गानंद यादव, पूर्ति निरीक्षक

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details