उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 2, 2022, 7:42 PM IST

Updated : Nov 2, 2022, 11:00 PM IST

ETV Bharat / state

कुर्सी पर बैठने को लेकर मंच पर भिड़े सपा के पूर्व MLC और मंत्री, Video Viral

बलिया में मंच पर बैठने को लेकर पूर्व मंत्री और पूर्व एमएलसी के बीच जमकर विवाद हो गया. मंच पर मौजूद सपा नेताओं ने दोनों को समझाकर किसी तरह शांत कराया.

etv bharat
मंच पर भीड़े सपा नेता

बलिया:जनपद में बुधवार को स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव पर आधारित गीत की लांचिग को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस का एक होटल में आयोजन किया गया था. इस दौरान सपा के पूर्व मंत्री को मंच पर बैठने के लिए कुर्सी नहीं मिली. इस बात पर सपा के पूर्व मंत्री और पूर्व एमएलसी के बीच जमकर विवाद हुआ. सपा नेताओं ने किसी तरह मामला शांत कराया.


पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव पर आधारित एक गीत की लांचिंग के लिए निजी होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई थी. इसमें सपा के पूर्व एमएलसी काशीनाथ यादव के द्वारा गाया हुआ गीत लांच किया जाना था. गीत की लांचिंग के दौरान मंच पर सपा प्रवक्ता राजीव राय तथा सपा के पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी मौजूद थे. इसी समय सपा के दर्जा प्राप्त पूर्व मंत्री ब्यास राम गौड़ भी मंच पर पहुंच गए.

वायरल वीडियो.

उन्हें मंच पर बैठने के लिए कुर्सी नहीं मिली. इस बात से नाराज होकर वह वापस जाने लगे. कार्यक्रम में मौजूद अन्य लोगों के काफी मान मनौव्वल के बाद वह मंच पर रूके. इस दौरान सपा के पूर्व एसएलसी गीतकार काशीनाथ से भिड़ गए. दोनों के बीच तू-तू, मैं-मैं चली. मंच पर मौजूद सपा जिलाध्यक्ष राज मंगल के साथ अन्य नेताओं ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया. हालांकि ईटीवी भारत वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

यह भी पढ़े:लखनऊ विश्वविद्यालय में भी अजय मिश्रा की कंपनी को हटाने की तैयारी, लगे यह आरोप

Last Updated : Nov 2, 2022, 11:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details