उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 4, 2020, 6:31 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

ETV Bharat / state

बलिया: सरयू नदी में नहाने गए 5 बच्चे डूबे, 4 के शव बरामद

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बैरिया थाना क्षेत्र में सरयू नदी में नहाने गए पांच बच्चे डूब गए. इनमें से चार के शव बरामद लिए गए हैं. वहीं एक की तलाश की जा रही है.

5 children drowned in saryu in ballia
बलिया में सरयू नदी में नहाते समय 5 बच्चे डूबे.

बलिया:जनपद में सरयू नदी में नहाते समय 5 मासूम बच्चे डूब गए, जिनमें से चार के शव बरामद कर लिए गए हैं, जबकि एक की तलाश जारी है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी देते अपर पुलिस अधीक्षक.

बैरिया थाना क्षेत्र के इब्राहिमाबाद नौबरार कस्बे के फकरु राय का टोला गांव से आठ बच्चे अपने जानवरों को चराने के लिए सरयू नदी के किनारे पहुंचे. इसी बीच सभी बच्चे नहाने के लिए नदी में उतर गए. पानी गहरा होने के कारण पांच बच्चे डूब गए, जबकि तीन बच्चे तैर कर किसी तरह बाहर आ गए.

बच्चों को डूबता देख आसपास के ग्रामीणों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया, लेकिन पानी की गहराई अधिक होने के कारण वे बच्चों को बचा नहीं पाए. घटना की सूचना पाकर बैरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया.

काफी देर बाद भी बच्चों का कोई सुराग नहीं लगा. इस बीच अपर पुलिस अधीक्षक, उपजिलाधिकारी बैरिया, क्षेत्राधिकारी बैरिया और क्षेत्र के भाजपाा विधायक सुरेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंच गए. चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद गोताखोरों ने पानी से एक के बाद एक चार शव बाहर निकाले.

बलिया में नहीं खुलीं शराब की दुकानें, प्रशासन के आदेश का इंतजार कर रहे व्यापारी

मासूमों के शव पानी से बाहर निकलते ही परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जबकि एक मासूम बच्चे की तलाश जारी रखने का निर्देश दिया गया है.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details