उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बलिया: घर मे लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक

बलिया जनपद के रसरा कोतवाली क्षेत्र के प्यारे लाल चौराहा के पास एक मकान में गुरुवार की रात भीषण आग लग गयी. आग से मकान में रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया.

By

Published : Oct 3, 2020, 1:47 AM IST

Etv bharat
जला हुआ मकान.

बलिया: जनपद में रसरा कोतवाली क्षेत्र के प्यारे लाल चौराहे पर एक मकान में गुरुवार की रात 12:30 बजे आग लग गई. मकान में रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया. वहीं दूसरे के छत से भाग कर किसी प्रकार से घरवालों ने अपनी जान बचाई.

बलिया जनपद के रसरा कोतवाली क्षेत्र के प्यारे लाल चौराहा के पास एक मकान में गुरुवार की रात भीषण आग लग गयी. आग से मकान में फंसे लोगों ने दूसरों के छत के सहारे पड़ोसी के मकान के सहारे जान बचाई. इस आग से तीन मोटरसाइकिल, जनरेटर, फ्रिज, वाशिंग मशीन सहित घरेलू सामान जल गये. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंच गई. घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका.

इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात लगभग 12:30 बजे प्यारे लाल चौराहा पेट्रोल टंकी के पास अंसारी मोटर के मकान में भीषण आग लग गई. आग सबसे पहले मकान के नीचे ग्राउंड फ्लोर पर लागी. यहां तीन बाइक और जनरेटर रखा हुआ था. इसके बाद आग की लपट मकान की ऊपरी मंजिल तक पहुंची और फ्रीज, टीवी अन्य घरेलू सामान जल गये. मकान में रह रहे लोगों ने छत के सहारे अपनी जान बचाई.

इस संबंध में पूछे जाने पर सिटी इंचार्ज रसड़ा प्रमोद सिंह ने बताया कि गुरुवार रात लगभग 12:30 बजे अंसारी मोटर मकान में आग लग गई थी. जिसमें लाखों का सामान जलकर राख हो गया. मकान में फंसे लोगों को दूसरे के घरों के छत की सहायता से बाहर निकाला गया. इस आगजनी में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details