उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 20, 2020, 6:01 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

ETV Bharat / state

बलिया : भाजपा विधायक के बेटे सहित दस के खिलाफ मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के बेटे सहित दस युवकों पर मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है. बैरिया पुलिस ने मामले को लेकर तीन नामजद और 7 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर लिया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

etv bharat
भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के बेटे पर मारपीट का मुकदमा दर्ज

बलिया :उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के बेटे सहित दस युवकों पर बैरिया थाना में मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोप है कि इन्होंने राजस्व निरीक्षक के साथ मारपीट की है. बैरिया पुलिस ने मामले को लेकर तीन नामजद और 7 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के बेटे पर मारपीट का मुकदमा दर्ज

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बुधवार को बैरिया तहसील के राजस्व निरीक्षक राधेश्याम ने विधायक सुरेंद्र सिंह के बेटे सहित दस लोगों पर मारपीट के आरोप में शिकायत दी. राजस्व निरीक्षक के मुताबिक इन आरोपियों ने एक बीएलओ के स्थानांतरण को लेकर मारपीट की है. राजस्व निरीक्षक की तहरीर पर विधायक के बेटे सहित दस लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आरोपियों की छानबीन में जुटी है.

तीनों आपोरियों के नाम हजारी सिंह, बृजभूषण सिंह और निखिल है. जबकि अन्य सात लोगों की खोजबीन की जा रही है. इस पूरे मामले की जांच क्षेत्राधिकारी बैरिया द्वारा की जा रही है.

संजय कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details