उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बेटे के लिए पिता ने पकड़े डीएम के पैर, मंत्री और सांसद के साथ चलते बने जिलाधिकारी

By

Published : Apr 4, 2023, 8:09 AM IST

बलिया में बेटे को न्याय दिलाने के लिए एक पिता डीएम रवीन्द्र कुमार के पैर पड़ गया. इस दौरान जिलाधिकारी के साथ परिवहन मंत्री और सांसद भी मौजूद थे. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

viral video Ballia dm ravindra kumar
viral video Ballia dm ravindra kumar

जिलाधिकारी के पैर पर पड़ते फरियादी का वायरल वीडियो

बलियाःजिले में बेटे को न्याय दिलाने के लिए एक पिता जिलाधिकारी के पैरों में गिर पड़ा. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पीड़ित पिता ने जिलाधिकारी से बेटे पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कहा कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि फरार दो हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए दबिश तेज कर दी गई है.

वायरल वीडियो में जिले के रेवती कस्बे के रहने वाले हरिकेश्वर चौबे जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार का पैर पकड़ते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में जिलाधिकारी के साथ परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह और सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में चलते-चलते ही डीएम ने हरिकेश्वर चौबे से ज्ञापन लिया. इस दौरान पीड़ित हाथ जोड़कर अपनी बात कहने के लिए उनके पैर पड़ता दिख रहा है. बावजूद इसके न जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार और न ही परिवहन मंत्री और सांसद कोई भी पीड़ित की बात सुनने के लिए रूका. वीडियो वायरल होने के बाद जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं.

पीड़ित हरिकेश्वर चौबे ने बताया कि होली के दिन उसके बेटे शुभम चौबे को जान से मारने की नीयत से हमला किया गया. आरोपियों ने पुराने विवाद को लेकर उस पर चाकू से हमला किया और अब तक खुलेआम घूम रहे हैं. आरोप यह भी है कि वह पीड़ित परिवार को लगातार धमकी भी दे रहे हैं. सांठगांठ के कारण पुलिस आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

वहीं, बैरिया के क्षेत्राधिकारी मोहम्मद उस्मान ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने 3 लोगों के विरुद्ध भारतीय दण्ड संहिता की सुसंगत धारा में नामजद मुकदमा दर्ज किया है. एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. इसके बाद मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा में जान से मारने की नीयत से हमला के आरोप के साथ ही अन्य धाराओं की वृद्धि की गई है. पुलिस मामले में वांछित दो आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है. जगह-जगह दबिश भी दी जा रही है.

ये भी पढ़ेंःबंदर के बच्चे के गले में फंसा फंदा, मेनका गांधी के निर्देश पर रेस्क्यू करने पहुंची टीम पकड़ नहीं पाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details