उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Ballia में निर्माणाधीन पुल की Slab गिरने से मचा हड़कंप, DM बोले-जांच होगी

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 9, 2023, 11:03 AM IST

Updated : Oct 9, 2023, 11:14 AM IST

बलिया (Ballia) में निर्माणाधीन पुल की स्लैब (Slab) गिरने से हड़कंप मच गया. इस मामले में डीएम ने जांच की बात कही है.

Etv bharat
Etv bharat

बलिया में ढह गया निर्माणाधीन पुल.

बलियाः जिले के फिरोजपुर (Firozpur) में निमार्णाधीन पुल भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया. सोमवार सुबह छह बजे पुल की एक स्लैब ढह गई (Slab of Bridge Collapsed). इससे हड़कंप मच गया. यह पुल लगभग 8 करोड़ 25 लाख की लागत से बन रहा है. पुल की स्लैब गिरने से ग्रामीण खासे नाराज हैं. इस पुल का निर्माण 2021 से शुरू हुआ था. इस मामले में डीएम ने जांच की बात कही है.

जानकारी के मुताबिक फिरोजपुर में निमार्णाधीन पुल की स्लैब सोमवार सुबह अचानक गिर गई. इससे वहां हड़कंप मच गया. हालांकि इस हादसे में जान माल की कोई क्षति नहीं हुई है. स्लैब गिरने की बात जैसे ही अधिकारियों को पता चली वे मौके पर निरीक्षण के लिए पहुंच गए. कई अधिकारी ग्रामीणों से पुल गिरने की जानकारी जुटाते रहे. सुबह आठ बजे से ही अधिकारी पहुंचने लगे. वहीं, पुल गिरने से ग्रामीणों में खासी नाराजगी है. कहा जा रहा है कि भ्रष्टाचार के चलते पुल गिरा है. इसके दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.

वही, जब मीडियाकर्मियों ने मौके पर पहुचे अधिकारियों से बातचीत करने की कोशिश की तो उन्होंने बात करने से मना कर दिया. जिलाधिकारी रवींद्र कुमार ने फोन पर बताया की किन परिस्थितियों मे निमार्णाधीन पुल का स्लैब गिरा है इसकी जांच कराई जाएगी. जो भी दोषी पाए जाएंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी. किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा. सख्त से सख्त से कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Oct 9, 2023, 11:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details