उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सड़क हादसे में चालक की मौत, दो घायल

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में जयप्रकाश नगर सेतु से एक पिकअप नीचे गिर गई. इसमें चालक की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए.

By

Published : Apr 5, 2021, 5:03 PM IST

बैरिया थाना बलिया.
बैरिया थाना बलिया.

बलिया: रविवार रात बैरिया थाना क्षेत्र के जयप्रकाश नगर-बिहार को जोड़ने वाले पुल से एक पिकअप अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई. इस हादसे में चालक की मौत हो गई. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया.

जयप्रकाश नगर सेतु से एक पिकअप अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई, जिसमें चालक अमन की मौत हो गई. पिकअप मालिक हरे राम सिंह और उनके पुत्र आलोक सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने पिकअप मालिक हरेराम सिंह और आलोक सिंह को इलाज के लिए पटना भेज दिया.

पढ़ें:ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

यह है पूरा मामला

बैरिया थाना क्षेत्र के कर्ण छपरा गांव निवासी हरे राम सिंह की पिकअप में सब्जी लेकर चालक अमन बिहार छपरा की तरफ जा रहा था. अभी वह जयप्रकाश नगर सेतु पर पहुंचा ही था कि पिकअप अनियंत्रित हो गई और नदी में जा गिरी. इस घटना में चालक अमन की मौत हो गई. मालिक हरे राम और उनके पुत्र आलोक सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए. इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक बैरिया ने बताया कि यह घटना बिहार के माझी थाना अंतर्गत की है. दोनों घायलों का इलाज पटना में कराया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details