उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 24, 2020, 12:44 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

ETV Bharat / state

बलिया: बॉर्डर क्षेत्र का डीएम और एसपी ने लिया जायजा, लॉकडाउन पालन का दे रहे निर्देश

उत्तर प्रदेश के बलिया में जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने बलिया और गाजीपुर बॉर्डर का निरीक्षण किया. साथ ही क्षेत्र के थानाध्यक्षों को लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराने के निर्देश दिए.

dm inspected the border area
डीएम ने लिया बॉडर इलाके का जायजा

बलिया: जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक लगातार लॉकडाउन का पालन कराने के लिए तत्पर हैं. इसी क्रम में जिला प्रशासन बलिया और गाजीपुर बॉर्डर पर विशेष नजर बनाए हुए हैं. इसके साथ ही क्षेत्र के थाना अध्यक्षों को निर्देश भी दिए जा रहे हैं.

यूपी और बिहार के सीमावर्ती जिला होने के कारण बलिया जिला प्रशासन लगातार बॉर्डर इलाकों का दौरा कर कड़ाई से लॉकडाउन का पालन कराने का निर्देश दे रहे हैं. जिलाधिकारी हरि प्रताप शाही और पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने बलिया और गाजीपुर बॉर्डर पर निरीक्षण किया और क्षेत्र के थाना अध्यक्षों को लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराने के निर्देश दिए.

जिलाधिकारी हरि प्रताप शाही ने चितबड़ागांव थाना इलाके में भी बैरिकेडिंग का भी जायजा लिया. उन्होंने थानाध्यक्ष को निर्देश दिया कि बॉर्डर इलाके में किसी भी व्यक्ति की आवाजाही न हो. बैरिकेडिंग कर पुलिस ड्यूटी कड़ाई से करे.

पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने आरक्षियों को सोशल डिस्टेंस के साथ ही मास्क लगाने के निर्देश दिए. उन्होंने कहा जिन गाड़ियों को वाहन पास दिए गए हैं उनकी भी चेकिंग की जाए ताकि कोई आपराधिक गतिविधियों को बढ़ावा न मिल सके.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details