उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, हत्या करने का आरोप

By

Published : May 9, 2021, 7:36 PM IST

यूपी के बलिया नीम के पेड़ से एक युवक का शव लटकता मिला है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा. मृतक के मामा ने हत्या करने का आरोप लगाया है.

बलिया में युवक का मिला शव.
बलिया में युवक का मिला शव.

बलियाःजिले केमनियर थाना क्षेत्र के रतन तेली पोखरा के पास नीम के पेड़ से एक युवक का शव लटकता मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा. मृतक की पहचान आशीष चौहान (21) पुत्र अवधेश चौहान निवासी शाहपुर थाना कोतवाली बांसडीह रोड के रूप में हुई है. वहीं, मृतक के मामा ने हत्या करने का आरोप लगाया है.

मामा के घर आया था मृतक
मनियर थाना क्षेत्र के धसका रतन तेली के पोखरा के पास टिकरी बाबा के स्थान पर नीम के पेड़ से फांसी के फंदे पर लटका एक युवक का शव रविवार को लगभग ग्यारह बजे दिखा. यह घटना की खबर सुनते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस की मौजूदगी में शव को नीम के पेड़ से नीचे उतारा गया. बताया जा रहा है कि मृतक आशीष चौहान अपने नाना छांगुर चौहान निवासी सूर्यपुरा के निधन की सूचना पर आया था.

यह भी पढ़ें-युवक ने लगाई फांसी, पोस्टमार्टम हाउस से शव आया तो एक आंख थी गायब, जाने फिर क्या हुआ..

हत्या कर शव पेड़ पर लटकाने का आरोप
वहीं, मृतक के मामा रामप्रवेश चौहान ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उसके भांजे आशीष चौहान की हत्या करके नीम के पेड़ पर लटका दिया गया है. उसका मोबाइल गुम है तथा स्विच ऑफ है. मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाया जाय और उसकी बॉडी की जांच की जाय. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी तथा मामले की छानबीन कर रही है. प्रभारी निरीक्षक मनियर शैलेंद्र सिंह ने बताया कि नीम के पेड़ पर एक युवक का शव मिला है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों के विषय में कुछ कहा जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details