उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बलिया: संदिग्ध परिस्थिति में लटकता मिला युवक का शव

यूपी के बलिया के रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव लटकता मिला है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया लग रहा है कि युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है.

By

Published : Jun 18, 2020, 9:32 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

संदिग्ध परिस्थिति में लटकता मिला युवक का शव
संदिग्ध परिस्थिति में लटकता मिला युवक का शव

बलिया: जिले के रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के अमहर पट्टी दक्षिण सड़ौली गांव में एक युवक का शव फंदे से संदिग्ध परिस्थितियों में लटकता मिला है. मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में जांच में जुट गई.

रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के दलई तिवारीपुर निवासी 27 वर्षीय शशिकान्त तिवारी का शव अपने नवनिर्मित आवास में गुरुवार को सीढ़ी में लगे पाइप से फंदे से लटकता मिला. वुधवार की शाम से ही घर से लापता रहने पर उनका छोटा भाई गौरव तिवारी खोजते-खोजते अपने नए आवास पर पहुंचा. मकान का शटर उठाकर कर जब सीढ़ी पर अपने भाई शशिकान्त को फंदे पर लटका देखा तो उसके पैरो तले जमीन ही खिसक गई.

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतार कब्जे में ले लिया. शशिकान्त ने क्यों फांसी लगाई, यह पता नहीं चल सका है. इसकी शादी दो वर्ष पूर्व ही हुई थी. कोई संतान नहीं थी. इसकी पत्नी सोनी तिवारी और माता पार्वती तिवारी का रो-रो कर बुरा हाल है. इस संबंध में क्षेत्राधिकारी रसड़ा ने बताया कि अभी फांसी लगाने के कारणों का कुछ पता नहीं चल पाया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details