उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

स्कूल बस ने शिक्षक की बाइक में मारी टक्कर फिर कुचल दिया, वीडियो देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

By

Published : Aug 21, 2023, 10:37 PM IST

बलिया में एक स्कूली बस ने बाइक सवार शिक्षक को टक्कर मार दी. इससे वह बस के नीचे आ गया. बस के कुचलने के कारण शिक्षक की मौत हो गई. इस हादसे का वीडियो वायरल हुआ है. परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

बलिया
बलिया

स्कूल बस ने शिक्षक की बाइक में मारी टक्कर फिर कुचल दिया

बलिया: जिले में सोमवार को हुए सड़क हादसे में बाइक सवार एक शिक्षक की मौत हो गई. स्कूली बस ने शिक्षक की बाइक में टक्कर मार दी, जिससे वह बस के पहिए के नीचे आ गया और उसकी मौत हो गई. इस हादसे का वीडियो वायरल हुआ है, जिले देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. हादसा होते ही वहां लोगों की भीड़ लग गई. लोगों के हादसे की सूचना देने पर पुलिस मौके पर पहुंची.

जानकारी के अनुसार, सुखपुरा थाना क्षेत्र के बरगइया के बारी निवासी अरविन्द कुमार उपाध्याय शिक्षा क्षेत्र बेरूआरबारी के कम्पोजिट कन्या जूनियर हाईस्कूल सुखपुरा में प्रभारी प्रधानाध्यापक तैनात थे. सोमवार को वह बलिया शहर स्थित अपने आवास से विद्यालय जा रहे थे. हनुमानगंज (जीरा बस्ती) पुलिस चौकी के पास उनकी बाइक को स्कूली बस ने टक्कर मार दी. टक्कर लगने से शिक्षक बस के पहिए के नीचे आ गया. बस उसको रौंदते हुए निकल गई.

नगर क्षेत्राधिकार एसएन वैभव ने बताया कि आज सुबह थाना सुखपुरा से एक बाइक सवार शख्स की स्कूल बस से टक्कर होने के बाद मृत्यु हो जाने की सूचना प्राप्त हुई थी. इसके बाद तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. वहीं, मृतक शख्स के परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है. घटना में शामिल बस ड्राइवर को हिरासत में लेकर कार्रवाई की गई.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि धराहरा स्थित सेंट जेवियर्स स्कूल की बस थी. इसमें बच्चे सवार थे. बस का ड्राइवर तेज स्पीड में बस चला रहा था, जिससे यह घटना हुई. वहीं, हंगामा बढ़ते देख जब एआरटीओ अरुण राय से उस बस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि बस का फिटनेस फेल हो गया है. सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें:स्टंट करते समय बाइक सहित पुल से नीचे गिरे 2 चचेरे भाइयों की मौत, 3 युवक घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details