उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Gang Rape in Ballia: 17 वर्षीय किशोरी से गैंगरेप, गांव के दो लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 6, 2023, 12:39 PM IST

बलिया में एक 17 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape in Ballia) की वारदात को अंजाम दिया गया है. पीड़िता के पिता ने गांव के ही दो लड़कों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कराया है.

ि
ि



बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया से एक हैरान करने वाली वारदात सामने आई है. यहां बैरिया थाना क्षेत्र में एक किशोरी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई में जुट गई है. इसके साथ ही किशोरी को मेडिकल जांच के लिए बलिया जिला अस्पताल भेज दिया है.

किशोरी से गैंगरेप.


बैरिया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने 4 अक्टूबर को पुलिस को बताया कि 2 अक्टूबर को उसकी 17 वर्षीय पुत्री घर में थी. इसी दौरान गांव निवासी सालिक सिंह उसकी पुत्री को बहला फुसलाकर बाहर लेकर चला गया. इसी दौरान सालिक के साथ दीपक यादव नाम का लड़का भी साथ आ गया. दोनों युवकों ने उसकी पुत्री के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. यहां उसकी हालत खराब होने पर दोनों उसकी को इलाज के लिए सोनबरसा सीएचसी ले गए. यहां से उसकी पुत्री को लेकर बलिया जिला अस्पतला लेकर गए. 3 अक्टूबर को दोनों आरोपी गांव छोड़कर फरार हो गए. 3 अक्टूबर को घर पहुंची किशोरी ने आपबीती सुनाई. जहां गांव के आरोपियों से पूछने पर उसे गाली-गलौज करते हुए वहां से भगा दिया गया.

थानाध्यक्ष धर्मवीर सिंह ने बताया कि एक किशोरी के पिता ने सालिक सिंह और दीपक यादव के खिलाफ पॉक्सो मामले में सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. पुलिस पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही है. जांच के बाद आरोपियों पर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- Chaibasa News: मंगेतर के साथ गांव घूमने गई लड़की के साथ युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, 24 घंटे के अंदर पांच गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- नाबालिग छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म मामले में युवक को आजीवन कारावास की सजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details