उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बलियाः वीरेंद्र सिंह मस्त के बयान से कांग्रेसियों में गुस्सा, प्याज की माला पहनकर किया प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश के बलिया के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने गुरुवार को संसद में अपने भाषण के दौरान कहा कि बलिया में प्याज 25 रुपए किलो बिक रहा है. उनके इस बयान पर कांग्रेसियों का गुस्सा उबल पड़ा और बलिया में कांग्रेसियों ने प्याज की माला पहनकर अनोखे तरीके से सांसद का विरोध किया.

By

Published : Dec 7, 2019, 4:47 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:24 PM IST

etv bharat
सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त के बयान से कांग्रेसियों में गुस्सा, प्याज की माला पहनकर किया प्रदर्शन.

बलियाः जिले के कांग्रेस कार्यालय से कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्याज की माला पहनकर जुलूस निकाला. यह जुलूस शहर के टीडी कॉलेज चौराहे से होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचकर समाप्त हुआ. कलेक्ट्रेट पर कांग्रेसियों ने हाथों में मोदी और योगी सरकार के विरोध की तख्तियां लेकर नारेबाजी की.

सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त के बयान से कांग्रेसियों में गुस्सा, प्याज की माला पहनकर किया प्रदर्शन.
कांग्रेसियों ने देश के वित्त मंत्री द्वारा दिए गए अति संवेदनशील बयान के विरोध में उनका इस्तीफा मांगा. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि देश में प्याज और लहसुन की कीमत आसमान छू रहे हैं. ऐसे में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने संसद में कहा कि वे प्याज और लहसुन नहीं खाती हैं, उनका यह कहना आम लोगों के प्रति संवेदनहीनता है.

पढ़ेंः-बलियाः ओलंपिक में पदक लाने वाले खिलाड़ियों को मिल रहा छह करोड़ का पुरस्कार

कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष ओमप्रकाश पांडे के नेतृत्व में इस विरोध प्रदर्शन में कांग्रेसियों ने बलिया के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त के खिलाफ भी प्रदर्शन किया. उन्होंने कहा कि भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह ने संसद में यह कहा कि बलिया में 25 रुपये किलो प्याज बिक रहा है, जो सरासर गलत है. बलिया में 110 रुपए किलो प्याज बिक रहा है, इसलिए हम लोग प्याज की माला पहन कर विरोध कर रहे हैं.

ओमप्रकाश ने कहा कि देश की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार जनता के बुनियादी सुविधाओं के मामले पर पूरी तरह फेल हो चुकी है. इसको लेकर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी और प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में संघर्ष सड़क से सदन तक किया जाएगा.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details