उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बलिया: चौपाल लगाकर मंडलायुक्त ने सुनी लोगों की फरियाद

By

Published : Feb 14, 2020, 1:34 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

यूपी के जिले बलिया में आजमगढ़ मंडल की मंडलायुक्त कनक त्रिपाठी ने बलिया जिले के खिजीरपुर गांव में चौपाल लगाई. इस दौरान उन्होंने लोगों की समस्याओं को सुना और उनके निवारण के लिए अधिकारियों को आदेश दिए.

etv bharat
चौपाल लगाकर मंडलायुक्त ने सुनी लोगों की फरियाद.

बलिया:उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ मंडल की मंडलायुक्त कनक त्रिपाठी ने बलिया जिले के खिजीरपुर गांव में चौपाल लगाई. मंडलायुक्त कनक त्रिपाठी ने घंटों भर लोगों की समस्या सुनी और उनके निवारण के लिए सहायक पंचायत अधिकारी को निर्देश दिए. साथ ही लेखपालों को लोगों की समस्या सुनने के लिए प्राथमिक विद्यालयों में उपस्थित रहने का भी आदेश दिया.

चौपाल लगाकर मंडलायुक्त ने सुनी लोगों की फरियाद.

मंडलायुक्त कनक त्रिपाठी ने किसान सम्मान योजना के तहत जिनके खातों में पैसा नहीं आया है. उनके खाते और आधार कार्ड की जानकारी लेखपाल को दी गई. मंडलायुक्त की चौपाल के दौरान कई अधिकारी मौके पर मौजूद थे. वहीं सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम भी किए गए थे. मंडलायुक्त के चौपाल की चारों तरफ चर्चा हो रही है.

इसे भी पढ़ें-बलिया: तिलक समारोह से लौट रही कार तालाब में गिरी, 3 की मौत

लोगों की समस्याओं को सुना गया है और इसके निवारण के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए गए है. पहले यहां लेखपाल लोगों की समस्याओं को सुनने के लिए नहीं आते थे. अब उन्हें आने के निर्देश दिए गए हैं.
कनक त्रिपाठी, मंडलायुक्त,आजमगढ़ मंडल

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details