उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बलिया: उन्नाव रेप पीड़िता के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना के साथ शिव के दरबार में पहुंचे बसपा विधायक

By

Published : Aug 3, 2019, 9:09 AM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

यूपी के बलिया में रसड़ा विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी के विधायक उमाशंकर सिंह ने उन्नाव रेप पीड़िता के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. विधायक ने पीड़िता के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना के लिए गेरुआ वस्त्र पहनकर सैकड़ों शिव भक्तों के साथ बैजनाथ धाम में महादेव को जलाभिषेक करने के लिए निकले.

सैकड़ों शिव भक्तों के साथ बसपा विधायक हुए रवाना.

बलिया: पिछले 25 सालों से लगातार प्रत्येक सावन मास में बसपा विधायक उमाशंकर सिंह इलाके के गरीब और निर्धन लोगों को साथ लेकर बाबा धाम के दर्शन करने के लिए जाते हैं. इस बार भी विधायक भगवान बैजनाथ के धाम के लिए निकल पड़े हैं. इस बार उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना लेकर भोले के धाम पहुंचेंगे.

सैकड़ों शिव भक्तों के साथ बसपा विधायक हुए रवाना.

उन्नाव पीड़िता के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना बाबा बैजनाथ धाम में-

  • बसपा विधायक उमाशंकर सिंह ने कहा कि प्रत्येक वर्ष मैं और मेरे साथ क्षेत्र के लोग, जिला प्रदेश व देश की खुशहाली की प्रार्थना करने के लिए महादेव को जल चढ़ाते रहे हैं.
  • विधायक ने कहा इस वर्ष उन्नाव रेप कांड की पीड़िता के शीघ्र स्वास्थ लाभ और उसके परिवार को न्याय मिले, इस प्रार्थना को लेकर हम बाबा धाम जा रहे हैं.

प्रतिदिन टीवी चैनल और समाचार पत्रों के माध्यम से पीड़िता के स्वास्थ्य में हो रही उतार-चढ़ाव की खबर हमें मिल रही है, इसलिए हम लोग चाहते हैं कि महादेव पीड़ित बेटी को शीघ्र स्वस्थ करें.
उमाशंकर सिंह, बसपा विधायक

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details