उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस की मिलीभगत से चल रहा था कच्ची शराब का धंधा: विधायक सुरेंद्र सिंह

By

Published : Feb 11, 2021, 10:48 AM IST

Updated : Feb 11, 2021, 11:03 AM IST

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह का कासगंज की घटना पर बड़ा बयान सामने आया है. विधायक ने कासगंज घटना पर शोक व्यक्त करते हुए बताया कि पुलिस की मिलीभगत से अवैध शराब के कारोबार चल रहे हैं. उन्होंने कहा कि रेवती खाने के थानेदार के संरक्षण में सैकड़ों कच्ची शराब की भट्टियां चलाई जा रही हैं.

विधायक सुरेंद्र सिंह
विधायक सुरेंद्र सिंह

बलिया: जिले में गुरुवार देर रात बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह का कासगंज की घटना पर बड़ा बयान सामने आया है. विधायक ने कासगंज घटना पर शोक व्यक्त करते हुए बताया कि पुलिस की मिलीभगत से अवैध शराब के कारोबार चल रहे हैं. उन्होंने कहा कि कच्ची शराब के कारोबार में पुलिस संलिप्त रहती है. पुलिस के इशारे पर ही कच्ची शराब का कारोबार होता है.

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह का कासगंज की घटना पर बयान.

बीजेपी सरकार की छवि कर रहे खराब
विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मुलायम सरकार में भर्ती पुलिस के जवान इसमें संलिप्त और बीजेपी सरकार की छवि खराब करने के लिए गलत काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अबैध शराब कारोबार का दंश मैं भी झेल रहा हूं. पुलिस के आला अधिकारियों से शिकायत के बावजूद रेवती थाना के बगल में कच्ची शराब का कारोबार चल रहा है.

विधायक सुरेंद्र सिंह ने बताया कि कच्ची शराब का धंधा पुलिस के संरक्षण में चलाया जा रहा है और कर्मचारी और कुछ अधिकारी हमारी सरकार को धूमिल करने का काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि 4 साल मेरी विधायकी के पूर्ण होने जा रहे हैं, लेकिन रेवती खाने के थानेदार के संरक्षण में सैकड़ों कच्ची शराब की भट्टियां चलाई जा रही हैं. उन्होंने स्पष्ट शब्दों में बताया कि मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि कासगंज में जो शराब कारोबारी हैं वह पुलिस के संरक्षण से चल रहा था. उन्होंने कहा कि हमें इस बात का दुख भी है.

Last Updated : Feb 11, 2021, 11:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details