उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बलिया हत्याकांड पर बोले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह, कहा- जरूरत पड़ी तो मैं राजनीति भी छोड़ सकता हूं

बलिया हत्याकांड को लेकर भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने सपा पर हमला बोला है. विधायक सुरेंद्र सिंह ने अखिलेश यादव हमला बोलते हुए कहा कि अखिलेश यादव के राज में इस तरह की घटना होती तो पुलिस पूछने तक नहीं जाती थी. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव यदि तुमको यादव प्रिय है, तो सुरेंद्र सिंह को भी क्षत्रिय प्रिय है. जरूरत पड़ी तो मैं राजनीति भी छोड़ सकता हूं.

By

Published : Oct 17, 2020, 8:53 PM IST

बलिया हत्याकांड पर बोले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह.
बलिया हत्याकांड पर बोले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह.

बलिया: जिले में 15 अक्टूबर को रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में कोटे की दुकान को लेकर चुनाव कराया जा रहा था. जिसमें धीरेंद्र सिंह ने जय प्रकाश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी थी. वहीं इस मामले को लेकर सियासत तेज हो गई है. वहीं भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने बलिया हत्याकांड को लेकर खिलेश यादव पर जमकर हमला बोला है.

बलिया हत्याकांड पर बोले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह.

विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि प्रदेश में सरकार सपा की होती तो आज यह मामला इतना हाईलाइट नहीं हुआ होता. उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए बताया कि अखिलेश यादव दूसरे पर कीचड़ उछालने से पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखें कि जब प्रदेश में सपा की सरकार थी. उस समय हेमंत पुर गांव में जोगिंद्र सिंह को होली के दिन गोली से भून दिया गया और उनका आरोप है कि उस समय कोई भी पुलिस वहां पर पूछने तक नहीं गई. उन्होंने स्पष्ट शब्दों में बताया उसके बाद हम लोगों के द्वारा लगातार संघर्ष करके एफआईआर दर्ज कराई गई. उसके बाद जो हुआ सो हुआ. उनके द्वारा यह बताया गया कि अखिलेश यदि आप इतना ही भले हैं, तो उस घटना को याद करके एक बार शर्म करना चाहिए. फिर दूसरे के ऊपर उंगली उठानी चहिए.

उन्होंने एक पुरानी घटना का ज़िक्र करते हुए अखिलेश यादव पर निशाना साधा और कहा, "हेमंतपुर गांव में जब प्रमोद यादव ने जोगिंदर सिंह को गोली मार दी थी, तब पुलिस ने कुछ क्यों नहीं किया था. तब सरकार ने कोई कर्रवाई नहीं की. इसी तरह से साधु सिंह की हत्या भी किसी यादव ने ही कर दी थी, तब अखिलेश ने ट्वीट क्यों नहीं किया था. अखिलेश यादव यदि तुमको यादव प्रिय है, तो सुरेंद्र सिंह को भी क्षत्रिय प्रिय है. जरूरत पड़ी तो मैं राजनीति भी छोड़ सकता हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details