उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

विधायक सुरेंद्र सिंह का ज्ञान, गोमूत्र से करें कोरोना का निदान

By

Published : May 8, 2021, 4:28 PM IST

Updated : May 8, 2021, 5:02 PM IST

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में विधायक सुरेंद्र सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने एक अजीबो-गरीब दावा किया है.

बलियाः
बलियाः

बलियाःजिले में बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह अपने बयान को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं. सुरेंद्र सिंह ने दावा किया है कि गोमूत्र या गोधनअर्क पीने से कोरोना संक्रमण से बचाव होता है. जो नियमित इसका सेवन करता है, उसे कोरोना या कोई दूसरी महामारी नहीं हो सकती. उनके इस दावे का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

विधायक सुरेंद्र सिंह का वीडियो वायरल

इसे भी पढ़ेंः महामारी अधिनियम के तहत सपा विधायक समेत 34 लोगों पर मुकदमा दर्ज

वीडियो में ये दी सलाह
सुरेंद्र सिंह ने गोमूत्र पीने का एक वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर डाला. इसमें उन्होंने कहा कि रोजाना सुबह खाली पेट ब्रश करने के बाद ठंडे पानी में 5 ढक्कन गो-मूत्र मिलाकर पीने से कोरोना नहीं होगा. उन्होंने यह भी सलाह दी है कि गो-मूत्र पीने के बाद आधे घंटे तक कुछ न खाएं. वीडियो में उन्होंने दावा किया कि वह नियमित गोमूत्र या गोअर्क का सेवन करते हैं. इसी कारण वह कोरोना संक्रमण से बचे हुए हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना में ज्यादातर लोग हार्ट अटैक से मर रहे हैं, लेकिन गो-मूत्र पीने से कोरोना पर नियंत्रण पाया जा सकता है. उन्होंने कहा कि यह एक सुपरपावर दवा है. उन्होंने जनता से इसका नियमित सेवन करने की अपील भी की. बता दें कि अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले सुरेंद्र सिंह बलिया के बैरिया क्षेत्र से विधायक हैं.

Last Updated : May 8, 2021, 5:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details