उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सही समय पर पोस्टमार्टम न होने से नाराज विधायक ने लगाई CMO को फटकार

By

Published : Nov 18, 2021, 10:29 AM IST

बलिया जिला चिकित्सालय के पोस्टमार्टम हाउस में शवों का समय से पोस्टमार्टम न होने से संबंधित शिकायतों के बीच भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह देर रात जिला चिकित्सालय पहुंच गए. जहां उन्होंने सीएमओ को जमकर फटकार लगाई. साथ ही उन्होंने अविलंब व्यवस्थाओं में सुधार लाए जाने की नसीहत दी.

विधायक ने लगाई CMO को फटकार
विधायक ने लगाई CMO को फटकार

बलिया:बलिया जिला चिकित्सालय (Ballia District Hospital) के पोस्टमार्टम हाउस में शवों का समय से पोस्टमार्टम न होने से संबंधित शिकायतों के बीच भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह (BJP MLA Surendra Singh)देर रात जिला चिकित्सालय पहुंच गए, जहां उन्होंने सीएमओ को जमकर फटकार लगाई. साथ ही उन्होंने अविलंब व्यवस्थाओं में सुधार लाए जाने की नसीहत दी. इधर, भाजपा विधायक ने उक्त मामले की गंभीरता और लापरवाही से सूबे के स्वास्थ्य मंत्री को भी अवगत कराया है. वहीं, विधायक के जिला चिकित्सालय पहुंचने से स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों में हड़कंप मचा गया.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक विधायक की नाराजगी के बाद शवों की पोस्टमार्टम प्रक्रिया को शुरू कर दिया गया है. दरअसल, बलिया जिला चिकित्सालय में समय से पोस्टमार्टम न होने से नाराज भाजपा विधायक देर रात जिला चिकित्सालय पहुंच गए. जहां उन्होंने जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी सहित स्वास्थ्यकर्मियों को जमकर फटकार लगाते हुए जल्द से जल्द व्यवस्थाओं में सुधार करने की नसीहत दी थी.

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह

इसे भी पढ़ें -किसानों की मांग पर नहर में छोड़ा गया पानी, सरकार के इस कदम से किसान हुए खुश

जानकारी के मुताबिक बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने बैरिया थाना क्षेत्र के निवासी एक मुस्लिम युवक सलीम की सड़क हादसे में मौत हुई थी, जिसका सुबह से ही पोस्टमार्टम हाउस में शव पड़ा हुआ था. लेकिन देर शाम तक पोस्टमार्टम न होने की सूचना के बाद विधायक एकदम से नाराज हो गए और स्वयं जिला चिकित्सालय पहुंच गए. वहीं, विधायक की नाराजगी को देखते ही आनन-फानन में मृतक युवक की पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू कर दी गई.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details