उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 27, 2020, 9:21 AM IST

ETV Bharat / state

पीपा पुल का उद्घाटन करने जा रहे पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी को पुलिस ने रोका

टोंस नदी पर बने पीपा पुल का उद्घाटन करने जा रहे बसपा सरकार के पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी को पुलिस ने रोक दिया. ये पीपा पुल बलिया के आयोजपुर गांव को कई गांवों से जोड़ती है.

पीपा पुल का उद्घाटन करने जा रहे पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी को पुलिस ने रोका
पीपा पुल का उद्घाटन करने जा रहे पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी को पुलिस ने रोका

बलियाः शनिवार को टोंस नदी पर बने पीपा पुल का उद्घाटन करने जा रहे बसपा नेता अंबिका चौधरी को पुलिस ने रोक दिया. पुल का निर्माण आसपास के ग्रामीण और समाजसेवी उपेंद्र पांडेय के सहयोग से किया गया था. जिसका उद्घाटन करने के लिए ग्रामीणों ने पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी को बुलाया था. ये पुल बलिया के आयोजपुर गांव को कई गांवों से जोड़ता है.

BSP नेता अंबिका चौधरी को पुलिस ने रोका

प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी

ग्रामीणों की सहायता से बनाये गये इस पुल के उद्घाटन के लिए अंबिका चौधरी को मुख्य अतिथि के रूप में बुलाया गया था. पूर्व मंत्री अभी काफिले के साथ वहां जा ही रहे थे कि उन्हें नरही थाने पर रोककर पुलिस ने नजरबंद कर दिया. जिससे नाराज बसपा कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. समाजसेवी उपेंद्र पांडेय ने मंत्री उपेन्द्र तिवारी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे कुछ करने की स्थिति में नहीं हैं. जनता ने उन्हें नकार दिया है. वे समाजसेवी द्वारा बनाये गये पीपा पुल के निर्माण की क्रेडिट लेना चाहते हैं. वे इसका उद्घाटन खुद कर इसका श्रेय लेना चाहते हैं. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि प्रशासन चाहे जो कर ले, पुल का उद्घाटन हो कर रहेगा.

गुस्साये BSP कार्यकर्ताओं ने की नारेबाजी

ABOUT THE AUTHOR

...view details