उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बलिया: हत्यारोपी चाचा का शव कुएं से बरामद, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में हल्दी थाना क्षेत्र के परसिया गांव में कुएं से एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त करवाई, जिसमें पता चला कि मृतक पर भतीजे की हत्या का आरोप है और मामले में वह फरार चल रहा था.

By

Published : Jun 13, 2020, 10:16 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

ballia crime news
बलिया में हत्यारोपी का शव कुएं में मिला

बलिया: जिले के हल्दी थाना क्षेत्र के परसिया गांव के एक कुएं में एक व्यक्ति का शव उतराता हुआ मिला. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकलवाया. मृतक की शिनाख्त श्यामबिहारी के रूप में हुई. छानबीन में पता चला कि श्यामबिहारी ने 9 जून को अपने 18 महीने के भतीजे की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी थी. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

परसिया गांव के हेमनाथ बाबा के स्थान के पास स्थित एक कुएं के पास से दुर्गंध आने पर गांव के लोग वहां पहुचे. ग्रामीणों ने देखा कि कुएं में एक शव पड़ा हुआ है. ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंचे हल्दी थानाध्यक्ष सत्येंद्र राय ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया और उसकी शिनाख्त शुरू कराई.

मृतक की पहचान श्यामबिहारी के रूप में हुई. उसकी पत्नी और बेटे ने मृतकों को उसके कपड़ों से पहचाना. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

हल्दी थानाध्यक्ष सत्येंद्र राय ने बताया कि 9 जून को 18 महीने की मासूम की हत्या में श्यामबिहारी आरोपी था और फरार चल रहा था. श्याम बिहारी पर अपने भाई और भाभी को जान से मारने का प्रयास और मासूम भतीजे की हत्या का मुकदमा हल्दी थाने में दर्ज हुआ था. पुलिस को इसकी तलाश थी. थानाध्यक्ष ने बताया कि किन परिस्थितियों में इसकी मौत हुई है, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा.

ये भी पढ़ें-बलिया: छेड़खानी का विरोध करने पर छात्रा को पिलाया तेजाब

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details