उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बलिया: एक दिन में मिले 20 कोरोना पॉजिटिव मरीज, आंकड़ा पहुंचा 90

By

Published : Jun 22, 2020, 1:46 AM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में रविवार को कोरोना के 20 मामले सामने आए हैं. यह जिले में आए अब तक के एक दिन में सबसे ज्यादा कोविड-19 के मामले हैं. जिले में अब कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 90 पहुंच गया है. इनमें से 59 लोगों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है.

ballia news
कोरोना के मामले.

बलिया: जिले में रविवार को 20 कोरोना संक्रमित मामले सामने आने से स्वास्थ्य विभाग सहित जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया. इन कोरोना पॉजिटिव मरीजों के पाए जाने के बाद अब जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 90 पहुंच गई है. इनमें से 59 लोग ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किए जा चुके हैं.

वहीं बलिया में रविवार को अब तक के एक दिन में सबसे ज्यादा कोविड-19 के मरीज सामने आए हैं. जिले में स्वास्थ विभाग की ओर से दो सूची दी गई, जिसमें 20 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इनमें जिला महिला अस्पताल का लैब टेक्नीशियन भी शामिल है.

एक ही परिवार के 4 लोग संक्रमित
रविवार को विकास खंड पंदह के गांव कलीचा, कैथली, चकबहाउद्दीन और खेजुरी में एक-एक पॉजिटिव केस मिले. दुबहर ब्लाक के घघरौली, भड़सर, शंकरपुर में एक-एक. जनाड़ी में दो मामले मिले. विकासखंड बेरुआरबारी में शिवपुर, सुखपुरा और गगनभेव में एक-एक कोरोना के मरीज मिले. बेलहरी, रसड़ा बैरिया ब्लाक में भी एक-एक पॉजिटिव मरीज सामने आए. हनुमानगंज ब्लॉक के तीखमपुर गांव में एक ही परिवार के 4 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

जिला महिला अस्पताल तक पहुंचा कोरोना
बलिया में कोरोना के मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. ग्रामीण क्षेत्र के बाद शहरी इलाकों में भी कोरोना के पॉजिटिव मरीज सामने आ रहे हैं. ऐसे में रविवार को जिला महिला अस्पताल में भी कोरोना ने दस्तक दे दी. यहां लैब टेक्नीशियन की जांच पॉजिटिव निकली है. इसके बाद पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया है. स्वास्थ्य विभाग महिला अस्पताल को सैनिटाइज करने में जुटा है.

ये भी पढ़ें-बलिया में हुआ 'करें योग, रहें निरोग' कार्यक्रम, लोगों को किया जागरूक

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details