उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 19, 2020, 4:34 PM IST

ETV Bharat / state

युवक का शव नहर के पास मिला, हत्या की आशंका

बहराइच जिले में युवक का शव नहर के पास से मिला है. घटना जिले के खैरीघाट थाना क्षेत्र की है. युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

जानकारी देते एसपी विपिन मिश्रा .
जानकारी देते एसपी विपिन मिश्रा .

बहराइच: जिले में गुरुवार को युवक का शव नहर के पास मिलने का मामला सामने आया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के अनुसार, युवक के उसके सुसराल वालों से संबंध अच्छे नहीं थे और उसकी पत्नी अलग रह रही थी.

जानकारी देते एसपी विपिन मिश्रा.

खैरीघाट थाना क्षेत्र के भकुरहा निवासी 22 वर्षीय परशुराम उर्फ मखालु ठेलिया लगाकर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था. बुधवार को वह ठेलिया लेकर घर से निकला था, लेकिन देर रात तक वह घर नहीं आया. परिजन उसकी तलाश करने लगे, लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला. मृतक के भाई रामरूप ने बताया कि गुरुवार को उसका शव इमामगंज और शिवपुर के बीच सरयू नहर के पास मिला. मृतक के दोनों हाथ और पैर रस्सी से बांधे गए थे. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

जिले में बीते 20 दिनों में मासूम सहित पांच लोगों की हत्या हो चुकी है. एसपी विपिन मिश्रा ने बताया कि युवक के उसके ससुराल से संबंध अच्छे नहीं थे और उसकी पत्नी भी अलग रहती है. युवक के ससुराल वालों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. उन्होंने बताया कि अभी मामले में मृतक के परिजनों की ओर से तहरीर नहीं मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details