उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहराइच: फांसी के फंदे पर लटका मिला विवाहिता का शव

By

Published : Aug 21, 2020, 4:31 AM IST

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में विवाहिता का शव फांसी के फंदे पर लटका मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

dead body found hanging in bahraich
फांसी के फंदे पर लटका मिला विवाहिता का शव.

बहराइच:कोतवाली देहात क्षेत्र में एक विवाहिता का शव घर के अंदर पंखे से लटका मिला. इससे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. सीओ सिटी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

कोतवाली देहात क्षेत्र के सिटकहना जोत गांव में विजय कुमार की पत्नी जामवंती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला सामने आया है. विवाहिता का शव कमरे में पंखे से लटका मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. विवाहिता को फंदे से लटका देखकर परिजनों के होश उड़ गए. उन्होंने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस मामले की विवेचना में जुटी है.

सीओ सिटी टीएन दुबे ने बताया कि कोतवाली देहात क्षेत्र के सिटकहना जोत गांव में विजय कुमार की पत्नी जामवंती का शव फंदे से लटका मिला. घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details