उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बहराइच: व्यापार मंडल ने कंटेनमेंट जोन में बाजार खोलने की मांग की

यूपी के बहराइच में मुख्य बाजार खुलवाने के संबंध में उद्योग व्यापार मंडल के प्रतिनिधिमंडल ने चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह और सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा से मुलाकात की. दोनों मंत्रियों ने प्रशासन से वार्ता कर उचित समाधान करने का आश्वासन दिया है.

By

Published : Jun 6, 2020, 5:14 PM IST

etv bharat
जय प्रताप सिंह.

बहराइच:कंटेनमेंट जोन की सीमाओं पर पुनर्विचार कर मुख्य बाजार खुलवाने के संबंध में उद्योग व्यापार मंडल के प्रतिनिधिमंडल ने अध्यक्ष कुलभूषण अरोड़ा के नेतृत्व में चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह और सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा से मुलाकात की. इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने उन्हें ज्ञापन सौंपा.

जय प्रताप सिंह.

व्यापार मंडल उपाध्यक्ष मनीष मल्होत्रा ने बताया कि शहर के सिद्धनाथ मंदिर के पास आवासीय क्षेत्र में दिल्ली से आया एक युवक कोरोना संक्रमित पाया गया था. संक्रमित युवक एल-1 अस्पताल में भर्ती है. उसके परिवार के सभी सदस्यों की कोविड-19 जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है.

संक्रमण की पुष्टि के बाद संक्रमित के आवास से 250 मीटर परिधि में आ रहे शहर के मुख्य व्यापारिक केन्द्र और अति आवश्यक वस्तुओं के बाजार बंद कर दिए गए हैं. इससे शहर का जनजीवन प्रभावित हो रहा है. स्वास्थ्य मंत्री से आग्रह किया गया है कि हालात सामान्य करने के लिए शहर का मुख्य मार्ग और बाजार खुलवाया जाए. उन्होंने कहा कि दोनों मंत्रियों ने प्रशासन से बातचीत कर उचित समाधान करने का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details