उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बहराइच पहुंचे प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव ज्ञानेश शुक्ला

बहराइच जिले के कांग्रेस भवन सभागार में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव व संगठन सृजन अभियान के प्रभारी ज्ञानेश शुक्ला पहुंचे. यहां उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक की.

By

Published : Dec 18, 2020, 4:20 PM IST

बहराइच पहुंचे प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव ज्ञानेश शुक्ला
बहराइच पहुंचे प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव ज्ञानेश शुक्ला

बहराइच:जिले के कांग्रेस भवन सभागार में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव व संगठन सृजन अभियान के प्रभारी ज्ञानेश शुक्ला पहुंचे. ज्ञानेश शुक्ला ने यहां जिलाध्यक्ष इंजीनियर जय प्रकाश मिश्र 'जेपी' की अध्यक्षता में जिला कांग्रेस कमेटी के संगठन विस्तार हेतु आवश्यक बैठक की, जिसमें समस्त कांग्रेसीजन फ्रंटल, विभाग व प्रकोष्ठ के पदाधिकारी सम्मिलित हुए.

इस अवसर पर संगठन सृजन अभियान के प्रभारी ज्ञानेश शुक्ला ने कहा कि जिला एवं ब्लॉक स्तर तक संगठन का निर्माण पूर्ण हो चुका है. अब इसके आगे की प्रक्रिया में न्याय पंचायत कमेटी एवं बूथ कमेटी का गठन किया जाना है. संगठन का सृजन किया जाना है. जनपद में सभी कांग्रेसीजन और पदाधिकारी गण जिम्मेदारी पूर्वक पहले न्याय पंचायतों में बैठक का आयोजन करवाएंगे. उसके बाद बूथ स्तर पर बैठकों का आयोजन शुरू होगा, जिसमें जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में जिला उपाध्यक्ष, जिला महासचिव, जिला सचिव, फ्रंटल, प्रकोष्ठ व विभागों के पदाधिकारी, वरिष्ठ कांग्रेसीजन एवं सक्रिय कांग्रेसीजनों को जिम्मेदारी सौंपी जाएगी.

ज्ञानेश शुक्ला ने कहा कि भाजपा के कुशासन से लड़ने के लिए कांग्रेस की एक ऐसी सेना तैयार की जाएगी, जो जनहित के मुद्दों को उठाकर जन समस्याओं का निराकरण कराएगी. जनता के लिए कार्य करेगी और आगामी चुनाव में कांग्रेस को विजय प्राप्त होगी. इस दौरान जिलाध्यक्ष जय प्रकाश मिश्र 'जेपी' ने कहा कि हम हर स्तर पर जनता के साथ खड़े होकर संघर्ष करेंगे और संगठन में कर्मठ लोगों की बूथ स्तर तक कमेटी तैयार करके विशाल जन आंदोलन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details