उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 25, 2020, 1:19 PM IST

ETV Bharat / state

अंधेरे ने ली एक ही परिवार के दो युवकों की जान

बहराइच के थाना फखरपुर क्षेत्र के पास दो युवकों की कुएं में गिरने से मौत हो गई. घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. यह मामला फखरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम हैबतपुर का है.

दो युवकों की कुएं में गिरने से मौत हो गई
दो युवकों की कुएं में गिरने से मौत

बहराइच:जिले के थाना फखरपुर क्षेत्र के पास दो युवकों की कुएं में गिरने से मौत हो गई. घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. यह पूरा मामला फखरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम हैबतपुर का है.

अंधेरा होने की वजह से हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक दोनों युवक घर की ओर जा रहे थे. रास्ते में अंधेरा होने के कारण उन दोनों को कुआं नहीं दिखाई दिया. इस वजह से दोनों युवक कुएं में गिर गए. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों युवकों को कुएं से बाहर निकाला गया. गंभीर हालत में दोनों युवकों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. दोनों युवकों का परिवार इस हादसे के बाद शोक में डूब गया है.

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

घटना की सूचना पर पुलिस ने दोनों शवों को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन कुमार मिश्र ने बताया कि दोनों युवक फखरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम हैबतपुर के रहने वाले थे. अंधेरा होने के कारण रास्ते में पड़ने वाले कुएं को नहीं देख पाए. इस वजह से दोनों उस कुएं में गिर गए. गांव के लोगों ने दोनों को कुएं से बाहर निकाल कर उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details