उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहराइच में नेशनल हाईवे पर पुल टूटने से आवागमन प्रभावित

By

Published : Dec 13, 2020, 9:55 AM IST

यूपी के बहराइच के फखरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रुकनापुर बाजार में नेशनल हाईवे की जर्जर पुलिया 3 महीनों से टूटी हुई है. जिससे आए दिन दुर्घटनाएं होते रहती हैं. पुल निर्माण न होने पर सपाइयों ने प्रदर्शन कर तहसीलदार कैसरगंज शिवप्रसाद वर्मा को ज्ञापन सौंपा.

बहराइच में पुलिया टूटी.
बहराइच में पुलिया टूटी.

बहराइचःजिले के फखरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रुकनापुर बाजार में नेशनल हाईवे की जर्जर पुलिया 3 महीनों से टूटी हुई है. नाला नहीं बनने से पुल के दोनों तरफ जलभराव है, जिसकी वजह से आए दिन दुर्घटनाएं होती हैं. पुल निर्माण न होने पर रुकन पुर गांव में सपाइयों ने प्रदर्शन कर तहसीलदार कैसरगंज शिवप्रसाद वर्मा को ज्ञापन सौंपा. सपाइयों ने पुल का निर्माण जल्द से जल्द कराने की मांग की.

बहराइच में एनएच 28 जर्जर.

सपाइयों ने रुकनापुर गांव में किया प्रदर्शन

पूर्व विधायक रामतेज यादव ने कहा कि कैसरगंज फखरपुर होते हुए एनएच 28 जर्जर अवस्था में हो गई है. ग्राम रुकना पुर के पास प्रमुख सड़क पर ही पुलिया टूट गई है. विभाग के अधिकारी गहरी नींद में सो रहे हैं और दुर्घटनाएं हो रही है. जिसकी वजह से रुकनापुर गांव के 200 से अधिक घरों में पानी भरता चला जा रहा है. पानी भरने से कभी भी घर गिर सकता है और परिवार नीचे दबकर अप्रिय घटना के शिकार हो जाएंगे. इसलिए तत्काल प्रभाव से इस पुलिया को बनाया जाए. लोगों के घरों में जो पानी भरा है उसके निकास की व्यवस्था की जाए. यदि मांगें नहीं मनाई गई तो समाजवादी लोग सड़क पर उतर कर संघर्ष करेंगे.

तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा
मौके पर पहुंचे तहसीलदार कैसरगंज शिव प्रसाद वर्मा को पूर्व विधायक रामतेज यादव के नेतृत्व में ग्राम वासियों ने ज्ञापन सौंपा. तहसीलदार ने बताया कि सपाइयों द्वारा ज्ञापन मिला है. शीघ्र ही ठेकेदारों से पुलिया का निर्माण कराया जाएगा. इस मौके पर थाना अध्यक्ष फखरपुर श्री प्रकाश त्रिपाठी ने प्रदर्शन कर रहे लोगों समझा बुझाकर शांत कराया. इस मौके पर सय्यद सैफ, फरीद अंसारी मनीष यादव मोहम्मद शकील , इरफान अहमद, ग्राम प्रधान प्रतिनिधि रुकनापुर इनामुद्दीन,अबुशहमा सिद्दीकी, सादिक अंसारी, डॉ. अब्दुलहई, इम्माद आदि सैकड़ों ग्रामवासि मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details