उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बहराइच: तेज रफ्तार अनियंत्रित वाहन ने मारी टक्कर, तीन लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के बहराइच में तेज रफ्तार अनियंत्रित वाहन की चपेट में आने से तीनों लोगों की मौत हो गई. हादसे में मारे गए तीनों लोग पेट्रोल पम्प पर काम करते थे.

By

Published : Jun 18, 2020, 1:40 PM IST

बहराइच में सड़क हादसा
बहराइच में सड़क हादसा

बहराइच: जनपद के फखरपुर इलाके में देर रात तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां पर तेज रफ्तार अनियंत्रित वाहन ने तीन पेट्रोल पंप कर्मियों को रौंद दिया. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई.

बहराइच में सड़क हादसा

बताया जा रहा है कि, हादसे में मारे गए तीनों लोग पेट्रोल पंप पर काम करते थे और ड्यूटी समाप्त होने के बाद अपने घरों जा रहे थे. इस दौरान बहराइच से लखनऊ की तरफ जा रहे तेज रफ्तार वाहन ने तीनों को कुचल दिया. मृतकों में पेट्रोल पंप के मैनेजर समेत दो कर्मचारी शामिल हैं. तीनों मृतक फखरपुर के निवासी हैं.

पुलिस कर रही वाहन की तलाश

पुलिस क्षेत्राधिकारी कैसरगंज जंग बहादुर यादव का कहना है कि किसी अज्ञात वाहन ने तीन लोगों को कुचल दिया. अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. वाहन और उसके ड्राइवर की तलाश की जा रही है और तीनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

पहले भी हो चुके हैं ऐसे हादसे

आपको बता दें कि, इससे पहले भी अज्ञात वाहन ने बहराइच के मजदूरों को रौंद दिया था, जिसमें 7 मजदूरों की मौत हो गई थी. जिले में ही मुंबई से आ रही प्रवासी श्रमिकों से भरी डीसीएम अनियंत्रित होकर पलट गई थी. डीसीएम में 32 लोग सवार थे, जिनमें से एक महिला की मौत हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details