उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दबंगों ने की मारपीट, महिला समेत 3 घायल

बहराइच के पयागपुर थाना क्षेत्र में दबंगों ने महिला और बुजुर्ग के साथ मारपीट कर दी, जिसमें 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : May 10, 2021, 9:29 AM IST

पयागपुर थाना
पयागपुर थाना

बहराइच:जिले के पयागपुर थाना क्षेत्र के खुटेहना स्थित काशीजोत गांव में पुरानी रंजिश के चलते दबंगों ने महिला और बुजुर्ग से मारपीट कर दी. मारपीट में बुजुर्ग और महिला लहूलुहान हो गए. घटना को देखते हुए ग्रामीणों ने पास की पुलिस स्टेशन पर सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

बीच-बचाव करने आए लोगों को भी पीटा

काशीजोत में निवासी गबधरे उर्फ रामजी और सुशील कुमार में पुरानी रंजिश चल रही थी. शनिवार को दोनों पक्ष आमने सामने आए और कहासुनी हो गई. आरोप है कि कहासुनी से नाराज गबधरे ने फूलचंद, मनीष और अन्य साथियों संग सुशील पर लाठी डंडों से पीटकर घायल कर दिया. चीख पुकार सुनकर बीच बचाव करने पहुंची 35 वर्षीय शशिकला और 21 वर्षीय सुगंध को भी दबंगों ने लाठी-डंडों से पीटकर घायल कर दिया. जानकारी मिलते ही पयागपुर थानाध्यक्ष बृजानंनदन सिंह अपने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे गए.

इसे भी पढ़ें-हिमंत बिस्व सरमा आज असम के मुख्यमंत्री पद की लेंगे शपथ

फरार आरोपियों की तलाश जारी

पुलिस ने एक हमलावर को तत्काल मौके से गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अन्य लोग फरार हो गए. थानाध्यक्ष ने बताया कि सुशील की तहरीर पर तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है. फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस टीम छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details