उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एक ही रात तीन दुकानों को चोरों ने बनाया निशाना

यूपी के बहराइच जिले में एक ही रात में चोरों ने तीन दुकानों से लगभग 5 लाख रुपये की चोरी को अंजाम दिया है. मामले में पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है.

By

Published : Dec 12, 2020, 7:03 PM IST

तीन दुकानों से हुई चोरी.
तीन दुकानों से हुई चोरी.

बहराइच: जिले के हुजूरपुर थाना क्षेत्र में चोरों ने तीन दुकानों से लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. नकदी और सोने-चांदी के जेवरात पर चोरों ने हाथ साफ किया है. घटना के बाद से व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है.

थाना क्षेत्र के निबुई कला निवासी विजय सोनी की सहसलमपुर चौराहे पर कपड़े और ज्वेलरी की दुकान है. चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर दुकान में रखी हजारों की नकदी, कपड़े और सोने-चांदी के जेवरात समेत तकरीबन ढाई लाख के सामान पर हाथ साफ किया है. इसके बाद चोरों ने इसी चौराहे पर निरंजन सोनी की दुकान का ताला तोड़ा और 12 हजार की नकदी व सोने-चांदी के जेवरात समेत एक लाख के सामान पर हाथ साफ कर दिया.

तीन दुकानों में हुई चोरी.

शशिकांत शुक्ला के किराने की दुकान से लगभग डेढ़ लाख रुपये का सामान चोरी हुआ है. इस तरह चोरों ने एक ही रात में इलाके के तीन दुकानों से लगभग पांच लाख रुपए की चोरी की है. थानाध्यक्ष आरपी यादव ने बताया कि पीड़ित दुकानदारों से मामले में तहरीर मिली है. जांच-पड़ताल की जा रही है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details