उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उत्तर प्रदेश में है जंगलराज, जरूरत पड़ी तो सपाई भरेंगे यूपी की जेलें: राजपाल कश्यप

By

Published : Sep 5, 2020, 7:30 PM IST

उत्तर प्रदेश के बहराइच में शुक्रवार को समाजवादी पार्टी पिछड़ा वर्ग के प्रदेश अध्यक्ष व एमएलसी राजपाल कश्यप पहुंचे. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में जंगलराज कायम है.

sp leader rajpal kashyap
राजपाल कश्यप

बहराइच: जिले में शनिवार को समाजवादी पार्टी पिछड़ा वर्ग के प्रदेश अध्यक्ष व एमएलसी राजपाल कश्यप का आगमन हुआ. पिछड़ा वर्ग के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पूर्वांचल में जनसंपर्क अभियान पर निकले राजपाल कश्यप का सपाइयों ने जगह-जगह स्वागत किया. मीडिया से बात करते हुए राजपाल कश्यप ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि योगी सरकार में प्रदेश में जंगलराज कायम है.र

मीडिया से बात करते समाजवादी पार्टी पिछड़ा वर्ग के प्रदेश अध्यक्ष राजपाल कश्यप.

राजपाल कश्यप ने कहा कि एनसीआरबी के आंकड़े बताते हैं कि उत्तर प्रदेश अपराध के मामलों में देश में सबसे आगे है. उन्होंने कहा कि योगी सरकार और उनकी पुलिस बर्बरता पर आमादा है. उन्होंने कहा कि वह पुलिस अभिरक्षा में मौत का शिकार हुए वाजिद के परिवार से मिलने जा रहे थे, लेकिन श्रावस्ती में पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर उन्हें बहराइच सरहद पर लाकर छोड़ दिया गया.

प्रदेश में बढ़ रहा अपराध
राजपाल कश्यप ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हत्या, लूट, डकैती, बलात्कार और विभिन्न तरह के अपराध चरम पर हैं. उत्तर प्रदेश में अपराध उद्योग खुल गया है. उन्होंने कहा कि अपराध नियंत्रण करने में योगी सरकार पूरी तरह से विफल हो गई है. उन्होंने कहा कि योगी सरकार को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए. उन्होंने कहा कि दलित, बैकवर्ड और अल्पसंख्यकों के साथ भाजपा सरकार अन्याय कर रही है.

उन्होंने श्रावस्ती के गिलौला थाने में पुलिस अभिरक्षा ने वाजिद की मौत के संबंध में सरकार से मांग की कि वह वाजिद के आश्रितों को 25,00,000 रुपये का मुआवजा दे. राजपाल कश्यप ने बताया कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मृतक वाजिद के परिवार को 1,00,000 रुपये की आर्थिक मदद उपलब्ध कराने की घोषणा की है. उन्होंने बताया कि पुलिस बर्बरता पर उतारू है. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी पुलिस की बर्बरता के विरोध सड़क से लेकर संसद तक आंदोलन करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details