उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 24, 2021, 5:31 PM IST

ETV Bharat / state

इंडो-नेपाल सीमा पर 60 लाख की स्मैक बरामद, तस्कर गिरफ्तार

यूपी के बहराइच में एसएसबी (सशस्त्र सीमा बल) और पुलिस की संयुक्त टीम ने 60 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. बरामद की गई स्मैक की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में करीब 60 लाख रुपये बताई जा रही है.

तस्कर गिरफ्तार
तस्कर गिरफ्तार

बहराइच:सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) और पुलिस की संयुक्त टीम ने शनिवार को मादक पदार्थों के तस्कर को गिरफ्तार किया है. अभियुक्त को इंडो-नेपाल बॉर्डर से पकड़ा गया है. उसके पास से 60 ग्राम स्मैक बरामद हुई है.

गश्त पर थी एसएसबी
गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा के मद्देनजर भारत-नेपाल अंतरराष्ट्रीय सीमा पर एसएसबी के जवानों ने चौकसी बढ़ा दी है. एसएसबी और पुलिस की संयुक्त टीम शनिवार रात सीमा पर गश्त कर रही थी. सशस्त्र सीमा बल 42 वीं वाहिनी के कमांडेंट प्रवीण कुमार ने बताया कि गश्त के दौरान एक मादक पदार्थ तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. तस्कर के पास से 60 ग्राम स्मैक बरामद की गई. उसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत 60 लाख रुपये बताई जा रही है.

नेपाल जाने के फिराक में था आरोपी
कमांडेंट प्रवीण कुमार ने बताया कि अभियुक्त की पहचान छन्नन निवासी किला मोहल्ला नानपारा के रूप में हुई है. अभियुक्त स्मैक को शिवपुरा से नेपाल ले जाने की फिराक में था. उसके खिलाफ एनडीपीएस (नारकोटिक ड्रग एंड साइकोट्रॉपिक पदार्थ अधिनियम) एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details