उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहराइच: तेंदुए के हमले में दारोगा समेत 6 लोग घायल

By

Published : Jun 4, 2020, 4:13 PM IST

बहराइच के मुर्तिहा इलाके में गश्त कर रहे दारोगा पर तेंदुए ने हमला कर दिया. चीखने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे अन्य राहगीरों को भी तेंदुए ने घायल कर दिया. इस हमले में दारोगा समेत 6 लोग घायल हो गए. इनका इलाज नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है.

घायल दारोगा.
घायल दारोगा.

बहराइच: जंगल से निकले तेंदुए और बाघ लगातार राहगीरों और ग्रामीणों को अपना शिकार बना रहे हैं. ताजा मामला जनपद के मुर्तिहा इलाके का है, जहां गश्त पर निकले दारोगा और वनकर्मी समेत 6 लोगों को तेंदुए ने घायल कर दिया.

वनकर्मियों के चीखने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे अन्य राहगीरों को भी तेंदुए ने घायल कर दिया. सभी घायलों का इलाज नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि दनयीगौड़ी में इलाकाई दरोगा राजकुमार हमराही के साथ गश्त पर थे. तभी झाड़ियों से निकले तेंदुए ने हमला कर दिया.

मौके पर पहुंचे डब्लूडब्लूएफ के कर्मचारी
दारोगा की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे वनकर्मी और अन्य राहगीरों पर भी खूंखार तेंदुए ने हमला किया, जिसमें कुल 6 लोग घायल हुए हैं. सूचना पर पहुंचे डब्लूडब्लूएफ के कर्मचारी और वनकर्मी तेंदुए को पकड़ने की जुगत में जुट गए हैं.

हालांकि काफी देर तक यह मामला बहराइच और लखीमपुर के सीमा विवाद को लेकर भी फंसा रहा. लेकिन आखिरकार अब कतर्नियाघाट के अधिकारी मौके पर पहुंचकर तेंदुए को पिंजरे में कैद करने की कोशिश कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details