उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बहराइच: कृषि विभाग के वरिष्ठ सहायक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

यूपी के बहराइच में एक व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया. मृतक का नाम नारायण सिंह था, जोकि श्रावस्ती जनपद में कृषि विभाग के वरिष्ठ सहायक के पद पर तैनात था.

By

Published : Jun 14, 2020, 4:16 AM IST

etv bharat
थाना दरगाह शरीफ.

बहराइच: जनपद के थाना दरगाह शरीफ क्षेत्र के अहिरौरा ग्राम में एक व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराई. शव की पहचान कृषि विभाग के वरिष्ठ सहायक नारायण सिंह के रूप में हुई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

थाना दरगाह शरीफ क्षेत्र के अहिरौरा गांव में एक व्यक्ति की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराई. शव की पहचान कृषि विभाग के वरिष्ठ सहायक नारायण सिंह के रूप में हुई, जोकि श्रावस्ती जनपद में कार्यरत था.

पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर टीएन दुबे ने बताया कि थाना दरगाह शरीफ क्षेत्र के ग्राम अहिरौरा में सड़क के किनारे एक व्यक्ति की डेड बॉडी मिली. मृतक की पहचान नारायण सिंह के रूप में हुई. घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है. मृतक की सूचना पर श्रावस्ती जनपद के जिला कृषि अधिकारी मौके पर आए हैं. श्रावस्ती के संबंधित अधिकारियों को भी घटना की सूचना दे दी गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details