उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सेवा क्लब ने 75 महिलाओं को बांटी साड़ियां

यूपी के बहराइच में एनआरआई महेंद्र प्रताप सिंह के सहयोग और सेवा क्लब के तत्वाधान में आर्थिक रूप से कमजोर 75 महिलाओं को साड़ियां बांटी गई.

By

Published : Jan 21, 2021, 9:33 AM IST

सेवा क्लब ने 75 महिलाओं को बांटी साड़ियां.
सेवा क्लब ने 75 महिलाओं को बांटी साड़ियां.

बहराइच:कैसरगंज विकासखंड क्षेत्र के रुकनापुर कलां में एनआरआई महेंद्र प्रताप सिंह के सहयोग और सेवा क्लब के तत्वाधान में आर्थिक रूप से कमजोर 75 महिलाओं को साड़ियां वितरित की गई. साथ ही कार्यक्रम में उपस्थित 100 नौनिहालों को बहुभाषी पाठ्यपुस्तक ऑल इन वन, चिप्स, बिस्किट के पैकेट उपहार स्वरूप दिए गये.

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित लोकतंत्र सेनानी एवं भाजपा वरिष्ठ पदाधिकारी प्रमोद कुमार गुप्ता जरवल ने कहा कि पिछले कई वर्षों से सेवा क्लब द्वारा लगातार सामाजिक कार्यों की जितनी भी सराहना की जाए उतना कम है. असहाय व पिछड़े तबके के लोगों की मदद करना ही सच्चा मानव धर्म है, जिसके लिए सेवा क्लब निरंतर प्रयासरत है.

सेवा क्लब के तत्वाधान में आयोजित उक्त कार्यक्रम का संचालन शिक्षक व समाजसेवी वी.पी.सिंह ने किया. कार्यक्रम का संयोजन रुकनापुर कलां निवासी युवा समाजसेवी सुशील कुमार सिंह व कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विजय कुमार सिंह ने की.

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विजय कुमार सिंह ने कहा कि इस क्षेत्र में सामाजिक सरोकार के कार्यों से समाजसेवा करते हुए सेवा क्लब एक नई इबारत लिख रहा है जिसके लिए उसकी जितनी सराहना की जाए उतना कम है.

विशिष्ट अतिथि रामकृष्ण परमहंस पी.जी. कैसरगंज प्राचार्य डॉ. नीरज बाजपेई ने कहा कि इन महिलाओं व बच्चों को या उपहार देकर उनके लिए खुशियां बांटना ही समाज सेवा है. सच्ची समाज सेवा कर के हम सभी हर एक की जिंदगी में खुशियां ला सकते हैं.

इसे भी पढे़ं-भूस्खलन से मकानों में आई दरार, ग्रामीणों में मचा हड़कंप

ABOUT THE AUTHOR

...view details