उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बहराइचः समाजवादी छात्र सभा की छह सूत्रीय मांग, राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

उत्तर प्रदेश के बहराइच में शुक्रवार को समाजवादी छात्र सभा के सदस्य डाक बंगले पहुंचे. यहां उन्होंने राज्यपाल को संबोधित मांगों का ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा.

By

Published : Mar 14, 2020, 12:41 PM IST

samajwadi student assembly submit memorandum.
समाजवादी छात्र सभा ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन.

बहराइचःशुक्रवार को जिले में समाजवादी छात्र सभा ने महामहिम राज्यपाल को संबोधित मांगों का ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा. समाजवादी छात्र सभा के जिला अध्यक्ष नंदेश्वर यादव के नेतृत्व में कई नेता महामहिम को मांगों का ज्ञापन सौंपने डाक बंगले पहुंचे, लेकिन सिटी मजिस्ट्रेट ने उनसे गेट पर ही ज्ञापन लेकर उन्हें वापस कर दिया. उनकी प्रमुख मांगों में छात्र संघ चुनाव और गन्ना किसानों का भुगतान किया जाना हैं.

समाजवादी छात्र सभा ने की छह सूत्रीय मौत
बहराइच में महामहिम राज्यपाल के दौरे के दौरान समाजवादी छात्र सभा के जिलाध्यक्ष नंदेश्वर यादव निरीक्षण भवन पहुंचे थे. वहां वह राज्यपाल से मिलकर मांगों का ज्ञापन देना चाहते थे, लेकिन सिटी मजिस्ट्रेट ने उनसे गेट पर ही मांगों का ज्ञापन लेकर उन्हें वापस कर दिया.

समाजवादी छात्र सभा ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन.

छात्र सभा के जिला अध्यक्ष नंदेश्वर यादव ने बताया कि उन्होंने छात्र सभा की ओर से महामहिम राज्यपाल को संबोधित छह सूत्रीय मांगों का ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा है. उन्होंने कहा कि उनकी प्रमुख मांगों में किसान पीजी कॉलेज बहराइच के छात्र संघ का चुनाव कराया जाना, बहराइच से मैलानी तक जाने वाली ट्रेन का संचालन शीघ्र शुरू कराया जाना, चिलवरिया चीनी मिल पर गन्ना किसानों का करोड़ों रुपये बकाए का भुगतान शीघ्र कराया जाना, बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगाना और मेडिकल कॉलेज में आउटसोर्सिंग के माध्यम से कराई गई नियुक्तियों की जांच कराकर कारवाई किया जाना प्रमुख है.

छात्र सभा के जिला अध्यक्ष ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि उनकी मांगों पर शीघ्र ध्यान न दिया गया, तो छात्र सभा आंदोलन करने को मजबूर होगा.

इसे भी पढ़ें-आगरा: शराब पीने से रोकने पर दबंगों ने पीटा, बुजुर्ग महिला की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details