उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बहराइच में सपा कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण शिविर का आयोजन

यूपी के बहराइच जिले में समाजवादी कार्यकर्ताओं की संगठन समीक्षा एवं प्रशिक्षण शिविर का आयोजन गया. इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के कई नेता और पदाधिकारी मौजूद रहे.

By

Published : Feb 16, 2021, 9:27 AM IST

समाजवादी कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण शिविर का आयोजन.
समाजवादी कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण शिविर का आयोजन.

बहराइच: जिले के नानपारा विधानसभा में समाजवादी कार्यकर्ताओं की संगठन समीक्षा एवं प्रशिक्षण के लिए शिविर का आयोजन किया गया. जिसमे बूथ अध्यक्ष , सेक्टर प्रभारी, मण्डल प्रभारियों सहित कार्यकर्ताओं ने शिरकत की. बैठक का संचालन वरिष्ठ जिलाउपाध्यक्ष जफर उल्ला खां बंटी ने किया. मुख्य अतिथि विधानसभा परिषद सदस्य शशांक यादव ने कहा कि बूथ स्तर मजबूत होगा तो संगठन को मजबूती मिलेगी.

समाजवादी पार्टी 2022 में बनाएगी सरकार
शशांक यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी 2022 विधानसभा चुनाव में सरकार बनाएगी. इसलिए कार्यकर्ता अभी से चुनाव की तैयारी में जुट जाएं. उन्होंने कहा कि जनता भाजपा के जुमलों से परेशान हो गई है. प्रदेश में युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है. समाजवादी पार्टी ने जो योजनाएं चलाईं थी अब वो दम तोड़ रही हैं.

सपा नेता लक्ष्मीकांत यादव ने कहा आज देश का किसान परेशान है. डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं. किसानों को उनकी फसलों के उचित दाम नहीं मिल पा रहे हैं. खेती की लागत काफी बढ़ चुकी है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी किसानों के हित की बात करते हैं, कहां गया उनका वादा. आज किसान दर-दर अपनी फसल को बेचने के लिए ठोकरे खा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details