उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बहराइच: अज्ञात लुटेरों ने चालक से कार और मोबाइल लूटी, तलाश में जुटी पुलिस

यूपी के बहराइच में अज्ञात लुटेरों ने चालक से कार और मोबाइल लूट लिया. इतना ही नहीं इस दौरान लुटेरों ने चालक के सिर पर डंडे से वार कर उसे घायल कर दिया. फिलहाल पुलिस ने लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है.

By

Published : Jan 25, 2021, 8:32 PM IST

संजय कुमार गुप्ता, एसएचओ
संजय कुमार गुप्ता, एसएचओ

बहराइच: जिले के कैसरगंज थाना अंतर्गत अज्ञात लुटेरों ने बढौली के निकट एफसीआई गोदाम के पास एक कार को लूट लिया. इस दौरान लुटेरे चालक के सिर पर डंडे से वार कर उसे घायल कर फरार हो गए.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कार चालक शुभम सिंह निवासी नौबस्ता थाना माल लखनऊ से टाटा अल्ट्रा कार जिसका नंबर यूपी 32 एल एस 8202 है, उसे तीन व्यक्तियों ने 2 दिन के लिए ऑनलाइन लखनऊ से गोंडा के लिए बुक कराया था. रविवार की रात लगभग 8 बजे अज्ञात तीनों लोग कार में सवार होकर गोंडा की ओर निकले, लेकिन कार जब जरवल रोड पहुंची तो कार पर सवार लोगों ने उस गाड़ी को बहराइच की ओर जबरदस्ती मुडवा दिया. कार जब कैसरगंज थाना क्षेत्र के बढौली के निकट स्थित एफसीआई गोदाम के पास पहुंची तो कार पर लुटेरों ने कार को जबरदस्ती रोक लिया. इस दौरान उन्होंने ड्राइवर के सिर पर डंडे वार कर दिया, जिससे वह घायल हो गया. इसके बाद कार पर सवार तीनों लुटेरों ने उसकी गाड़ी और मोबाइल लूट कर फरार हो गए. चालक शुभम ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर एसएचओ संजय कुमार गुप्ता मौके पर पहुंचे और चालक को सीएचसी में भर्ती कराया. साथ ही उन्होंने वाहन की सघन तलाशी शुरू कराई.

चालक के मोबाइल को सर्विलांस पर लगाया गया है तथा घटना की गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है.
-संजय कुमार गुप्ता, एसएचओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details