उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नवजात की मौत के बाद परिजनों ने घंटों काटा हंगामा, अस्पताल पर लापरवाही बरतने का आरोप

By

Published : May 12, 2023, 3:39 PM IST

बहराइच जिले में नवजात की मौत के बाद परिजनों ने घंटों हंगामा काटा. परिजनों ने अस्पताल पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस कार्रवाई का आश्वासन देते हुए मामले को शांत कराया है.

प्राइवेट नर्सिंग होम
प्राइवेट नर्सिंग होम

बहराइचः जिले के एक प्राइवेट नर्सिंग होम में इलाज के दौरान नवजात की मौत हो गई. नवजात की मौत के बाद परिजनों ने डॉक्टरों पर आरोप लगाते हुए काफी देर तक हंगामा काटा. नवजात बच्चे के परिजनों का आरोप है कि इलाज में अस्पताल प्रशासन की ओर से लापरवाही बरती गई, जिसके कारण उनके बच्चे की जान चली गई.

पीड़ित परिजनों ने महेश पॉलीक्लिनिक पर गंभीर आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि आवश्यकता से अधिक पैसे की मांग यहां पर की जाती है. हमने बराबर इनकी पैसे की मांग भी पूरी की बावजूद इसके इलाज में लापरवाही की गई, जिसके कारण बच्चे की मौत हो गई. घंटों हंगामा काटने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जाकर कहीं मामला शांत कराया.

परिजनों का आरोप है कि इलाज में डॉक्टरों द्वारा शिथिलता बरती गई, जिसके कारण बच्चे मौत हुई. मामला बढ़ता देख मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया. बता दें कि यह पहला मामला नहीं की डॉक्टर शशिर अग्रवाल के प्राइवेट बच्चों के अस्पताल में मौत होने का मामला सामने आया हो. इससे पहले भी कई मामले निकल कर सामने आ चुके हैं. पहले में भी यह अस्पताल विवादों के घेरे में रह चुका है.

हालांकि परिजन कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. प्रशासन द्वारा कार्रवाई का आश्वासन देकर उन्हें शांत कराया गया है. अब देखना यह होगा प्रशासन द्वारा इस मामले में जांच कराकर किस तरह की कार्रवाई कराई जाती है या फिर कार्रवाई का आश्वासन सिर्फ एक सरकारी जुमला बनकर रह जाता है.

पढ़ेंः बीएचयू में इलाज के दौरान 40 दिन के बच्चे की मौत, परिजन बोले-डॉक्टर की लापरवाही से गई जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details