उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कतर्नियाघाट में रणदीप हुड्डा ने जंगल सफारी और बोटिंग का लिया आनंद

By

Published : Mar 10, 2021, 1:11 AM IST

यूपी के बहराइच में मंगलवार को फिल्म अभिनेता रणदीप हुड्डा कतर्निया घाट पहुंचे. यहां उन्होंने जंगल सफारी और बोट का आनंद लिया. वहीं इलाके में अभिनेता के आने की सूचना पर लोगों की भीड़ लग गई.

कतर्नियाघाट में रणदीप हुड्डा ने जंगल सफारी और बोटिंग का लिया आनंद
कतर्नियाघाट में रणदीप हुड्डा ने जंगल सफारी और बोटिंग का लिया आनंद

बहराइचः देर शाम करीब पांच बजे कतर्नियाघाट की खूबसूरती का दीदार करने पहुंचे फिल्म अभिनेता रणदीप हुड्डा ने जंगल सफारी एवं बोटिंग का आनंद लिया. फिल्म कलाकार रणदीप हुड्डा की अगुवाई प्रभागीय वनाधिकारी यशवंत ने की. रणदीप हुड्डा सुल्तान, सर्वजीत, किक समेत कई सुपरहिट फिल्मों के साथ हॉलीवुड की फिल्मों में बेहतरीन अदाकारी भी कर चुके हैं.

वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी के शौकीन हैं रणदीप
अभिनेता रणदीप हुड्डा को कतर्निया का वातावरण बहुत रास आया. कैलाशपुरी बैराज पहुंचने पर कतर्निया घाट रेंजर रामकुमार अपने समस्त स्टाफ के साथ उनके स्वागत के लिए मौजूद रहे. वन्यजीव फोटोग्राफी के शौकीन हुड्डा बंधे के रास्ते कतर्नियाघाट पहुंचे. उनके पहुंचने की भनक लगते ही प्रशंसक बड़ी तादाद में दीदार करने के लिए कतर्निया पहुंच गए.

कतर्निया के सौंदर्य की रणदीप हुड्डा ने की तारीफ
कतर्निया में उनके साथ सेल्फी लेने वालों की होड़ लग गई. दुधवा के फील्ड डायरेक्टर संजय पाठक व प्रभागीय वनाधिकारी यशवंत ने अभिनेता को जंगल सफारी व बोट से गेरुई नदी का सैर कराया. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कतर्निया के प्राकृतिक सौंदर्य की जमकर तारीफ की. प्रशंसकों में बिछिया के रिजवान अंसारी, जमील अंसारी, इरशाद अंसारी, सुनील, सईद हाशमी आदि ने उनके साथ सेल्फी ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details