उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बहराइच: इंस्पेक्टर समेत 10 पुलिसकर्मी क्वारंटाइन भेजे गए

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में कोरोना मरीज के संपर्क में आए 10 पुलिसकर्मियों को क्वारंटाइन किया गया है. सभी के सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं.

By

Published : Apr 25, 2020, 4:55 PM IST

bahraich news
10 पुलिसकर्मियों को किया गया क्वारंटाइन

बहराइच: जिले में कोरोना मरीजों के संपर्क में आए 10 पुलिसकर्मियों को क्ववारंटाइन के लिए भेजा गया है. अपर पुलिस अधीक्षक नगर अजय प्रताप ने बताया कि जिले में कोरोना पॉजिटिव पाए गए व्यक्ति के संपर्क में आने के चलते 10 पुलिसकर्मी को क्वारंटाइन कर दिया गया है. उनके सैंपल जांच के लिए लखनऊ भेजे गए हैं.

अपर पुलिस अधीक्षक नगर ने बताया कि लॉकडाउन पर प्रभावी अंकुश लगाने के लिए पुलिस कर्मी वाहनों की चेकिंग कर रहे थे. उस दौरान दूसरे जिले से आए एक व्यक्ति को पुलिस की टीम द्वारा रोककर जांच के लिए लखनऊ अस्पताल भेजा गया था. उक्त व्यक्ति का जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. जिस पुलिस की टीम ने कोरोना मरीज को जांच के लिए अस्पताल भिजवाया था, उस पूरी टीम को क्वारंटाइन कर दिया गया है. पुलिस टीम में एक इंस्पेक्टर, एक हेड कांस्टेबल, एक होमगार्ड और 8 आरक्षी व पीआरडी के जवान शामिल थे.

अपर पुलिस अधीक्षक नगर अजय प्रताप ने बताया कि इनमें से कुछ पुलिस कर्मियों को उनके घर पर या घर के आस-पास अकेले क्ववारंटाइन किया गया है. जबकि अन्य पुलिसकर्मियों को पुलिस लाइन स्थित अस्पताल में क्ववारंटाइन किया गया है. सभी निर्धारित दिनों तक क्वारंटाइन में रहने और जांच में नेगेटिव पाए जाने के बाद वापस ड्यूटी पर तैनात किए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details