उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पांच वर्षीय बच्ची को पुलिस ने 24 घंटें में ढूंढा

By

Published : Jan 9, 2021, 10:18 PM IST

यूपी के बहराइच जिले में गुमशुदा पांच वर्षीय बच्ची को पुलिस ने 24 घंटे में बरामद कर लिया है. पुलिस ने बच्ची को उसके माता-पिता को सकुशल सौंप दिया.

बहराइच में लापता बच्ची मिली.
बहराइच में लापता बच्ची मिली.

बहराइचःजिले में लापता हुई पांच वर्षीय बच्ची को पुलिस ने 24 घंट में ढूंढने में सफलता पाई है. जिले के सरहदी थाना रुपईडीहा पुलिस ने शनिवार को देर रात गश्त करते हुए थाना क्षेत्र की 5 वर्षीय गुमशुदा बालिका को बरामद कर लिया.

केवलपुर गांव की निवासी वादिनी सुंदरा देवी पत्नी गोकरन ने थाना रुपईडीहा अपनी पांच वर्षीय बेटी सीता के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर उपनिरीक्षक हरि सिंह जांच कर रहे थे. इसी दौरान गुमशुदा 5 वर्षीय बालिका सीता को उप निरीक्षक हरीश सिंह व महिला आरक्षी लक्ष्मी वर्मा और देहात संस्था की टीम ने 24 घंटे के अंदर बरामद कर लिया. पुलिस ने बालिका को पिता गोकरन व माता सुंदरा के सुपुर्द कर आवश्यक विधिक कार्रवाई के लिए बाल कल्याण संस्था में महिला आरक्षी के रवाना किया गया.

रुपईडीहा पुलिस की इस उपलब्धि से पुलिस विभाग के प्रति जनता का विश्वास और भी गहरा हो गया है. रुपईडीहा की जनता ने उप निरीक्षक हरि सिंह और उनकी टीम को बधाई दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details