उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बहराइच: पति ने की थी पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

यूपी के बहराइच में पुलिस ने हत्या का खुलासा किया है. हत्या एक महिला की हुई थी और हत्यारा मृतक महिला का पति है. आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

By

Published : Feb 28, 2020, 4:33 AM IST

etv
मामले की जानकारी देते पुलिस अधीक्षक.

बहराइच: थाना कैसरगंज क्षेत्र में महिला की हत्या का पुलिस ने 72 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्यारे पति को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर लिया है. पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि पति के तमंचे से निकली गोली लगने से पत्नी की मौत हो गई. घटना को छुपाने के लिए आरोपी पति ने हत्यारों द्वारा घर में घुसकर हत्या किए जाने की कहानी रची थी. पुलिस ने हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया है.

मामले की जानकारी देते पुलिस अधीक्षक.

थाना कैसरगंज क्षेत्र के रमुआपुर गांव में महिला की गोली मारकर हत्या की गई थी. मृतका के पति ने अज्ञात बदमाशों द्वारा महिला की गोली मारकर हत्या किए जाने की प्राथमिकी कैसरगंज थाने में दर्ज कराई थी. पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि पुलिस को मृतक महिला के पति पर हत्या में शामिल होने की आशंका थी. पुलिस द्वारा उसके पति को हिरासत में लेकर पूछताछ किए जाने पर उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

इसे भी पढ़ें:-दिल्ली हिंसा : मृतकों की संख्या 38 तक पहुंची, ताहिर हुसैन के खिलाफ हत्या का केस दर्ज

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि महिला के पति दीनबंधु वर्मा ने बताया कि उसका घर खेत में है. सुरक्षा की दृष्टि से उसके घर में पिता के जमाने से कट्टा है. घटना के दिन कट्टा चारपाई के नीचे रखा था. कट्टा उठाकर ऊपर रखने के दौरान वह अचानक चल गया. कट्टे से निकली गोली पास में लेटी उसकी पत्नी के चेहरे पर लगी. गोली लगने से उसकी मौत हो गई. घटना के बाद अभियुक्त ने तमंचे को उठाकर गांव के तालाब में फेंक दिया. घटना को छुपाने के लिए पति ने घर में घुसकर अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली मारकर उसकी पत्नी की हत्या किए जाने की तहरीर थाने में दी थई. पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी थी. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना के संबंध में आर्म्स एक्ट और गैर हत्या का मुकदमा दर्ज कर अभियुक्त को जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details