उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चोरी की बाइकों को कर रहे थे डंप, नेपाल में बेचने की थी तैयारी, दबोचे गए

By

Published : Oct 20, 2022, 6:16 PM IST

बहराइच में पुलिस ने वाहन चोर गैंग का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने गैंग के कब्जे से आठ बाइकें बरामद की हैं.

Etv bharat
आटोलिफ्टर गिरोह का भंडाफोड़ दो गिरफ्तार आठ बाइकें बरामद

बहराइच: जिले की पुलिस ने वाहन चोर गैंग (vehicle thief gang in bahraich) का भंडाफोड़ कर आठ बाइकें बरामद की हैं. चोरी की बाइकों को नेपाल में बेचने की तैयारी थी. गैंग इन बाइकों को डंप कर रहा था. पुलिस ने गैंग के सदस्यों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया.

पुलिस अधीक्षक डॉ. केशव कुमार चौधरी ने बताया कि एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार के निर्देशन में गुरुवार को इमामगंज के नहर पुलिया के पास चेकिंग के दौरान दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया गया था. उनके कब्जे से चोरी की दो बाइकें मिली थीं. उनकी निशानदेही पर छह और बाइकें बरामद की गईं.

एसपी ने बताया कि मौके से हरदी के गंधीला वंशपुरवा निवासी शहबाज अली व फजलू को गिरफ्तार किया गया है. दोनों युवक शातिर वाहन चोर हैं. बाइक चाेरी करने के बाद उन्हें डंप किया जा रहा था. इन बाइकों को नेपाल में बेचने की तैयारी थी.

वाहन चोरों को गिरफ्तार करने वाली टीम में एसएसआई दुर्गविजय कुमार सिंह, उपनिरीक्षक गोविंद कुमार यादव, दयानंद सिंह, सिकंदर कन्नोजिया, नकुल अग्रहरी,बलराम त्रिपाठी, आलोक शुक्ल, प्रदीप कुमार यादव, कपिल देव, नेहा, साहब सिंह, राजेंद्र, अजीत, करुणेश सिंह, रवि, नवीन, नितिन , आदर्श, मनीष, नरोत्तम पुरी आदि शामिल थे.

ये भी पढ़ेंः घर से अपहरण कर किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दो आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details