उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बहराइचः चोरों के गिरोह का सरगना गिरफ्तार, कई जिलों में था आतंक

उत्तर प्रदेश के बहराइच में सोमवार को पुलिस ने चोरों के गैंग के सरगना को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी के पास से लाखों की नगदी और जेवरात बरामद हुए हैं.

By

Published : May 18, 2020, 11:34 PM IST

Updated : May 19, 2020, 8:40 AM IST

crime news.
पुलिस ने चोर गिरोह के सरगना को किया गिरफ्तार.

बहराइचःसोमवार को जिले की पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. दरअसल थाना हरदी क्षेत्र में ताबड़तोड़ चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर इलाके में दहशत फैलाने वाले चोरों के गिरोह के सरगना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से लाखों की नगदी और जेवरात बरामद किए हैं. यह गिरोह बहराइच, लखनऊ, बाराबंकी और सीतापुर में चोरी की घटनाओं को अंजाम देता रहा है.

चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा था चोर गिरोह
जिले के थाना हरदी क्षेत्र में शातिर चोरों के गिरोह ताबड़तोड़ चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर इलाके में दहशत का पर्याय बने हुए थे. इस गैंग ने 19 अप्रैल को हेमंत कुमार बाजपेई, सत्यप्रकाश बाजपेई के घर और 20 अप्रैल को बृजेश कुमार के घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया था. तीनों घरों से चोर लाखों के जेवरात और नगदी चोरी कर फरार हो गए थे. चोरी की घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए एसपी डॉ विपिन कुमार मिश्रा ने थाना हरदी पुलिस के साथ एसओजी टीम को मामले का खुलासा करने के निर्देश दिए थे.

एसपी के निर्देश के बाद सोमवार को पुलिस टीम ने अंतर्जनपदीय चोरों के गैंग के सरगना को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस गैंग के दो सदस्यों की तलाश कर रही है. अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रविंद्र सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी के पास से लाखों की नगदी, जेवरात और 5 मोबाइल बरामद किए हैं. गिरफ्तार आरोपी शर्मा चौहान के खिलाफ बहराइच, लखनऊ, बाराबंकी और सीतापुर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में 38 मुकदमे दर्ज है.

Last Updated : May 19, 2020, 8:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details